उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर में मिला किशोरी का शव, घरवालों ने कहा- दुष्कर्म के बाद की गई हत्या

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 14, 2024, 6:18 AM IST

अलीगढ़ में 14 साल की एक दलित किशोरी का शव घर में मिलने के बाद सनसनी फैल गई. किशोरी के परिजन रिश्तेदार की शादी में गए थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

अलीगढ़ : जिले में 14 साल की एक दलित किशोरी का शव घर में मिलने के बाद सनसनी फैल गई. किशोरी के परिजन रिश्तेदार की शादी में गए थे. परिजनों ने बताया कि बेटी जब घर पर अकेली थी, तब अज्ञात लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने परिजनों के आने से पहले शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना थाना बरला के गाजीपुर इलाके की है. वहीं सूचना पर तत्काल पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना किया है. पुलिस क्षेत्राधिकारी सर्जना सिंह ने बताया कि सभी जांच की जा रही है.

घर पर अकेली थी किशोरी

किशोरी घर पर अकेली थी, जबकि मां व अन्य लोग शादी समारोह में रिश्तेदार के यहां गए थे. किशोरी के पिता नहीं हैं. घटना के बाद मां को बताया गया कि उनकी बेटी ने खुदकुशी कर ली है. बुधवार देर शाम किशोरी का शव घर में मिला. जबकि मां ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई. मां ने गांव के ही एक व्यक्ति पर आरोप लगाया और पुलिस को बताया कि उनके परिवार से आरोपी की रंजिश चल रही है. दो महीने पहले मारपीट भी हुई थी. मां ने बताया कि एक दिन पहले बेटी ने मोबाइल पर बात की थी.

आरोपी के खिलाफ दी तहरीर

पीड़ित परिवार ने थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है. इस संबंध में क्षेत्राधिकारी बरला सर्जना सिंह ने बताया कि बुधवार को किशोरी द्वारा सुसाइड की सूचना प्राप्त हुई. इस पर पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है. तहरीर प्राप्त होने पर अग्रिम विधि कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : टीचर ने 5वीं की छात्रा के साथ की गंदी हरकत, परिवार वालों ने स्कूल में काटा हंगामा

यह भी पढ़ें : चोर को पकड़ने गए दारोगा के साथ ग्रामीणों ने अभद्रता, VIDEO वायरल होने पर मुकदमा दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details