मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कमलनाथ के बंगले पर पुलिस का धावा, अश्लील वीडियो जांच में PA पर डाला हाथ, FIR दर्ज - FIR against kamalnath PA

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 15, 2024, 4:45 PM IST

Updated : Apr 15, 2024, 5:44 PM IST

छिंदवाड़ा से बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू की शिकायत पर पुलिस पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बंगले पर पहुंची. आधे घंटे तक पुलिस कमलनाथ के स्टाफ से पूछताछ करती रही. पुलिस ने कमलनाथ के पीए व एक पत्रकार के खिलाफ केस दर्ज किया है.

Chhindwara Police at Kamal Nath bungalow
छिंदवाड़ा कमलनाथ के बंगले पर पहुंची पुलिस

छिंदवाड़ा।छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है. इससे पहले बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इसमें कहा गया है "कमलनाथ के निज सहायक आरके मिगलानी ने एक कूटरचित वीडियो बनाकर वायरल करने के लिए एक व्यक्ति को 20 लाख रुपए का प्रलोभन दिया है."शिकायत मिलने के बाद पुलिस की टीम पूर्व सीएम कमलनाथ के बंगले पर पहुंची. हालांकि छिंदवाड़ा सीएसपी के साथ ही टीआई ने मीडिया से कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. उसके बाद हेलीकाप्टर से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और नकुलनाथ पहुंचे. उन्होंने भी मीडिया से बात नहीं की.

कमलनाथ के बंगले पर पहुंची पुलिस

बीजेपी प्रत्याशी ने की कमलनाथ के पीए की शिकायत

बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू की शिकायत पर छिंदवाड़ा सीएसपी व कोतवाली थाना पुलिस मुख्यमंत्री कमलनाथ के बंगले शिकारपुर पहुंची. पुलिस ने कमलनाथ के बंगले के अंदर पहुंचकर जानकारी ली. इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी का कहना "कुछ शिकायत हुई थी. उसकी जांच करने आए थे. जल्दी खुलासा कर दिया जाएगा." वहीं. बीजेपी प्रत्याशी बंटी साहू का कहना है "कांग्रेस द्वारा चुनाव में उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है."

ये खबरें भी पढ़ें...

कमलनाथ का गढ़ ढहाने के लिए BJP ने झोंकी ताकत, सीएम मोहन बोले- मोदी लहर में छिंदवाड़ा भी जीतेंगे

छिंदवाड़ा में बीजेपी का बंगाल प्रयोग, कमलनाथ बोले-मेरी तपोभूमि को विजयवर्गीय बना रहे रणभूमि

कमलनाथ के पीए से पुलिस ने की पूछताछ

भाजपा प्रत्याशी बंटी साहू ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है. कमलनाथ के पीए और एक पत्रकार पर मामला दर्ज हुआ है. आरोप है कि फर्जी अश्लील वीडियो वायरल कर उनकी छवि धूमिल खराब करने की कोशिश की जा रही है. इस मामले को लेकर बीजेपी व कांग्रेस के बीच तलवारें खिंच गई हैं. बता दें कि छिंदवाड़ा सीट बीजेपी की नाक का सवाल बन गई है. इस सीट को कमलनाथ का गढ़ माना जाता है. इसीलिए बीजेपी के सारे दिग्गज नेता छिंदवाड़ा जीतने के लिए चक्रव्यूह रच रहे हैं.

Last Updated :Apr 15, 2024, 5:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details