राजस्थान

rajasthan

पुलिस को मिली घर पर पर्चा चिपकाने की शिकायत, 'सिर तन से जुदा' करने की मिली धमकी - Threat To Bjp Worker

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 12, 2024, 1:02 PM IST

कोटा के उद्योग नगर थाना इलाके के एक घर पर सुबह धमकी भरा कागज चस्पा किया हुआ मिला जिसमें शख्स को सिर तन से जुदा की धमकी दी गई. पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बाद में भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

SAR TAN SE JUDA KI DHAMKI
भाजपा कार्यकर्ता को मिली धमकी

भाजपा कार्यकर्ता को मिली 'सर तन से जुदा' की धमकी

कोटा. शहर के उद्योग नगर थाना पुलिस को बॉम्बे योजना में स्थित एक मकान पर धमकी भरा पर्चा चिपकाने की शिकायत मिली है. इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची व जांच पड़ताल में जुट गई. परिवादी मनोज की शिकायत पर इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि जान बूझकर किसी ने यह शरारत की है या फिर सही में धमकी दी गई, ऐसे सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है.

हिंदू संगठन से जुड़ा है मनोज :दूसरी तरफ घटना के बाद मनोज के घर के आसपास बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए थे. हालांकि जब पुलिस परिवादी मनोज के घर पर पहुंची तो उसने पुलिस पर ही आरोप लगा दिया. उसका कहना है कि पुलिस पूरे मामले को हल्के में ले रही है. उसके साथ कुछ भी घटित हो सकता है. बता दें कि परिवादी हिंदू संगठनों से भी जुड़ा हुआ है और वह भाजपा ओबीसी मोर्चे का जिला मंत्री भी है.

इसे भी पढ़ें-बालोतरा में हत्या के बाद बवाल, मंत्री कैलाश चौधरी बोले- राजस्थान में जंगलराज, 'सर तन से जुदा' के संदेश हो रहे प्रसारित

उद्योग नगर थाना अधिकारी जितेंद्र सिंह शेखावत का कहना है कि परिवादी मनोज ने सुबह सूचना दी थी. इसमें उसने बताया था कि आज शुक्रवार सुबह जब वह सो कर उठा तब घर के बाहर धमकी बार पर्चा चिपका हुआ मिला था, जिस पर "सर तन से जुदा" की धमकी लिखी हुई थी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. इसके बाद परिवादी के घर के आसपास जांच पड़ताल की गई, लेकिन कोई व्यक्ति नहीं मिला.

घर पर चिपका हुआ था ये धमकी भरा पत्र

सीआई जितेंद्र सिंह शेखावत का कहना है कि जहां परिवादी मनोज रहता है, उसके आसपास के सीसीटीवी कैमरे की भी जांच पड़ताल की जाएगी. यह किसी की शरारत है या फिर सही में धमकी है, यह भी देखा जा रहा है. सभी बिंदुओं पर चर्चा की जा रही है.

भाजपा ने किया प्रदर्शन : मनोज सुमन को मिली धमकी के मामले में भाजपा शहर जिला अध्यक्ष राकेश कुमार जैन के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उद्योग नगर थाने का घेराव कर नारेबाजी की. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने के संबंध में प्रदर्शन किया गया. पुलिस ने मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details