बिहार

bihar

'हर हाल में लड़ूंगा लोकसभा चुनाव', BJP का टिकट लौटाने वाले पवन सिंह का ऐलान- 'मां से किया वादा पूरा करूंगा'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 13, 2024, 2:03 PM IST

Updated : Mar 13, 2024, 2:34 PM IST

bhojpuri actor Pawan Singh
bhojpuri actor Pawan Singh

Pawan Singh Contest Election: मशहूर भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने एक बार फिर अपने चुनाव लड़ने को लेकर एक पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने कहा है कि मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव जरूर लडूंगा. हालांकि अभी उन्होंने ये साफ नहीं किया है कि वो किस पार्टी से और कहां से चुनाव लड़ेंगे?

पटना:भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने एक बार फिर चुनाव लड़ने की बात कही है, उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट कर इसका ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करूंगा. पवन सिंह के इस पोस्ट के बाद चर्चा तेज हो गई है कि वो निर्दलीय भी चुनाव लड़ सकते हैं.

मां के साथ एक्टर पवन सिंह

"मैं अपने समाज जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा. आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है जय माता दी"-पवन सिंह, भोजपुरी एक्टर

आरा से चुनाव लड़ना चाहते थे पवनः दरअसल पवन सिंह की ख्वाहिश थी कि वो बिहार के आरा संसदीय क्षेत्र से चुनाव लेड़ें, लेकिन बीजेपी ने उन्हें बंगाल की आसनसोल सीट दे दी. पिछले दिनों ही उस सीट से लड़ने के लिए उन्होंने मना कर दिया. जिसके बाद पवन के समर्थक मायूस हो गए.

हर हाल में लड़ूंगा लोकसभा चुनाव

आरा सीट पर बीजेपी से नहीं बनी बातः बता दें कि पवन सिंह आरा के ही रहने वाले हैं और वो शुरू से ही आरा से चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन आरा से बीजेपी सांसद आरके सिंह की दावेदारी मजबूत होने के कारण वो सीट बीजेपी उन्हें नहीं दे सकी. हालांकि भारतीय जनता पार्टी से उम्मीदवारी की घोषणा के बाद पवन सिंह ने जश्न भी मनाया और शीर्ष नेतृत्व को इसके लिए धन्यवाद भी दिया था, लेकिन कुछ ही घंटों के बाद पवन सिंह ने आसनसोल सीट से चुनाव लड़ने के लिए मना कर दिया.

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह

निर्दलीय भी लड़ सकते हैं चुनाव: इसके बाद पवन सिंह ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की, लेकिन कोई बात नहीं बनी. अब एक बार फिर वो चुनाव लड़ने की बात कर रहे हैं. हालांकि पवन सिंह ने अपने पोस्ट में ये जाहिर नहीं किया है कि अब वो किस पार्टी और कहां से चुनाव लड़ेंगे, चर्चा है कि वो निर्दलीय भी चुनाव लड़ सकते हैं. सूत्रों के हवाले से तो ये भी कहा जा रहा है कि उन्हें आरजेडी आरा से टिकट दे सकती है. बहरहाल अभी ये तय नहीं है कि पवन सिंह क्या करेंगे और कहां से चुनाव लड़ेंगे.

Last Updated :Mar 13, 2024, 2:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details