दिल्ली

delhi

तिहाड़ जेल में CM केजरीवाल से मिले मंत्री सौरभ भारद्वाज, मीडिया के सवालों से बचते दिखे - arvind kejriwal in Tihar Jail

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 24, 2024, 10:00 AM IST

Updated : Apr 24, 2024, 3:54 PM IST

दिल्ली शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल से आप नेता सौरभ भारद्वाज मिले. मीडिया से ज्यादा बात नहीं करते हुए उन्होंने बताया कि केजरीवाल ने कहा है कि दिल्लीवासियों को चिंता नहीं करनी चाहिए.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: तिहाड़ जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बुधवार दोपहर साढ़े 12 बजे मुलाकात की. इसके बाद AAP नेता भारद्वाज ने कहा कि मैं सीएम अरविंद केजरीवाल से मिला. उनसे आधे घंटे तक बात की. जंगले के बीच एक शीशा था. एक तरफ वह बैठे थे और दूसरी तरफ सीएम बैठे थे. फोन के जरिए बातचीत की. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्लीवासियों को चिंता नहीं करनी चाहिए. उनके आशीर्वाद से वह अपनी लड़ाई जारी रखेंगे.

लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं. आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में हैं. ऐसे में पार्टी के लिए चिंता की बात है. सौरभ भारद्वाज की लोकसभा चुनाव समेत अन्य मुद्दों पर भी मुख्यमंत्री से लंबी बात हुई है. हालांकि सौरभ भारद्वाज अभी मीडिया में इस पर कुछ कहने से बचते दिखे.

21 मार्च को ED ने किया था गिरफ्तारः कथित शराब नीति घोटाले के आरोप में परिवर्तन निदेशालय ने बीती 21 मार्च को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था. अरविंद केजरीवाल न्याय हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद हैं. लोकसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी आज की राजनीति में मुद्दा बनी हुई है. आम आदमी पार्टी की ओर से दिल्ली समेत अन्य राज्यों में जहां पर पार्टी लोकसभा चुनाव लड़ रही है, वहां पर जेल का जवाब वोट से अभियान चलाया जा रहा है. अरविंद केजरीवाल के खाने को लेकर व उनका शुगर लेवल बढ़ने पर दिल्ली में सियासत गरमाई हुई थी.

भारद्वाज से पहले पार्टी के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद संजय सिंह और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जेल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने गए थे. खिड़की से दोनों नेताओं को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने दिया गया था.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में होगी इंडिया ब्लॉक के संयुक्त अभियान की शुरुआत, कांग्रेस और आप दिखेंगे साथ

Last Updated :Apr 24, 2024, 3:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details