अक्षत और श्रीराम के नाम पर भाजपा कर रही है राजनीति, जता रही है अधिकार: यशपाल आर्य

author img

By ETV Bharat Uttarakhand Desk

Published : Jan 9, 2024, 10:56 AM IST

Updated : Jan 9, 2024, 11:28 AM IST

Etv Bharat

Ayodhya Ram Mandir नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने रामलला के प्राण प्रतिष्ठा उत्सव को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने भाजपा के पास कोई एजेंडा और मुद्दा नहीं है और धर्म के नाम पर राजनीति करती है. उन्होंने आगे कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी परचम लहराएगी.

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने बीजेपी पर साधा निशाना

हल्द्वानी: अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला विराजमान का प्राण प्रतिष्ठा समारोह होगा, लेकिन इससे पहले मंदिर के नाम पर कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने आ गए हैं.श्रीराम मंदिर के उद्घाटन के लिए भाजपा ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं. राम मंदिर उद्घाटन से पहले पूरे देश में अक्षत यात्रा कार्यक्रम चल रहा है.मंदिर के उद्घाटन वाले दिन सभी लोगों को अपने घरों में और मंदिरों में दीये जलाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपील कर चुके हैं. श्रीराम मंदिर उद्घाटन को लेकर जहां पूरे देश में लोगों में खुशी की लहर है, वहीं कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी पर सवाल खड़े किए हैं.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी श्रीराम के नाम पर राजनीति करती आ रही है. अब भाजपा एक बार फिर से श्रीराम और अक्षत के नाम पर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है. भाजपा श्रीराम पर अपना अधिकार स्थापित करना चाहती है, जिसे कांग्रेस पार्टी कभी बर्दाश्त नहीं करेगी. नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि भगवान श्रीराम हम सभी के आराध्य हैं. लोकसभा चुनाव नजदीक हैं ऐसे में भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर से श्रीराम के नाम पर राजनीति शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास कोई एजेंडा और मुद्दा नहीं है और एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी धर्म के नाम पर राजनीति करना शुरू कर दिया है.
पढ़ें-उत्तराखंड में कांग्रेस और बीजेपी की यात्रा सियासी नैया लगा पाएगी पार, नूराकुश्ती के लिए दोनों तैयार

उन्होंने कहा कि भाजपा नए-नए नारों और जुमले के साथ चुनाव में आती है और जनता को दिए सभी वादे भूल जाती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के साथ पूरा देश खड़ा है और आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी फिर से परचम लहराएगी.उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक पदयात्रा कर चुके हैं, जिसे पूरा देश देख चुका है, जिससे कांग्रेस को अच्छा परिणाम भी मिला है.राहुल गांधी एक बार फिर से मणिपुर से न्याय यात्रा निकालने जा रहे हैं, निश्चित ही न्याय यात्रा का कांग्रेस को आगामी लोकसभा चुनाव में लाभ मिलेगा.

Last Updated :Jan 9, 2024, 11:28 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.