देहरादून में हिंदू महिला ने मुस्लिम युवक पर लगाया रेप का आरोप, पति को तलाक देने का डाल रहा था दबाव

author img

By

Published : Jun 5, 2023, 4:15 PM IST

Updated : Jun 5, 2023, 6:18 PM IST

Muslim Youth rape woman dehradun

उत्तराखंड में इनदिनों कई ऐसे मामले सामने आए हैं, जिसमें मुस्लिम समुदाय के युवकों की ओर से हिंदू लड़की को नाम बदलकर फंसाने, फिर बहला फुसलाकर भगाया जा रहा है. जिसे लोग लव जिहाद से जोड़कर देख रहे हैं. ताजा मामला देहरादून से सामने आया है. यहां एक महिला ने मुस्लिम समुदाय के युवक पर रेप का आरोप लगाया है. मामले में पुलिस अब जांच में जुट गई है.

हिंदू महिला ने मुस्लिम समुदाय के युवक पर लगाया रेप का आरोप.

देहरादूनः थाना पटेल नगर क्षेत्र में एक महिला ने मुस्लिम समुदाय के युवक पर रेप का आरोप लगाया है. महिला की तहरीर के आधार पर कोतवाली पटेल नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. साथ ही पूरे मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि पीड़िता शादीशुदा है.

दरअसल, देहरादून की एक कॉलोनी निवासी 23 वर्षीय हिंदू महिला ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें महिला ने बताया कि बीती 28 अप्रैल को उसकी मुलाकात आसिफ नाम के युवक से घंटाघर के पास हुई थी. यह मुलाकात आसिफ के भाई कैफ ने कराई थी. उसके बाद दोनों आपस में बातचीत करने लगे. बातचीत का सिलसिला कई दिन तक चलता रहा. इसी बीच आसिफ को पता चला कि महिला का पति देहरादून में नहीं है तो उसने फायदा उठाकर 2 जून को उसे बल्लूपुर चौक पर बुलाया. जहां से महिला को गाड़ी में बैठाकर शिमला बाइपास रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में ले गया.
ये भी पढ़ेंः हिमाचल से लड़की भगाकर कोटी कनासर पहुंचे युवक, समुदाय विशेष के दो आरोपी गिरफ्तार

महिला का आरोप है कि गेस्ट हाउस में पहले से आसिफ का भाई भी मौजूद था. यहां आरोपियों ने महिला को नशीला पदार्थ खिला दिया जिससे वो बेहोश हो गई. इसी बीच आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जब महिला को होश आया तो उसे एहसास हुआ कि उसके साथ रेप हुआ है. जिसके बाद महिला ने विरोध किया. आरोप है कि आसिफ ने उसके साथ मारपीट कर दी. इतना ही नहीं, किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता का ये भी आरोप है कि उसको अपने पति से तलाक देने का दबाव भी बनाया गया.

एक महिला ने पुलिस को बताया कि अप्रैल में उसकी‌ मुलाकात एक युवक से हुई थी. जिसने उसे होटल में बुलाया, फिर नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर उसके साथ रेप किया. महिला की तहरीर के आधार पर कोतवाली पटेल नगर में धारा 376, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. -सरिता डोभाल, एसपी सिटी, देहरादून

Last Updated :Jun 5, 2023, 6:18 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.