युवती को न्याय दिलाने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़े दो युवक, DAV College की दीवार गिरने से हुई थी मौत

author img

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 21, 2023, 4:41 PM IST

Updated : Oct 21, 2023, 5:36 PM IST

Etv Bharat

Dehradun DAV PG College Case डीएवी पीजी कॉलेज की दीवार ढहने से हुई युवती की मौत का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. तमाम छात्र संगठन युवती को न्याय दिलाने के लिए लामबंद हैं. इसी कड़ी में आज दो छात्र मोबाइल टावर पर चढ़ गए, जिससे पुलिस प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए.

युवती को न्याय दिलाने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़े दो युवक

देहरादून: बृहस्पतिवार को डीएवी पीजी कॉलेज की दीवार गिरने से एक युवती की मौत हो गई थी, जिसके बाद युवती को न्याय दिलाने की मांग को लेकर तमाम छात्र संगठन आंदोलनरत हैं.इसी कड़ी में आज अचानक दो छात्र कॉलेज के पास स्थित मोबाइल टावर पर चढ़ गए, एनएसयूआई के सिद्धार्थ अग्रवाल और आर्यन ग्रुप के करण नेगी ने मोबाइल टावर पर चढ़कर सुष्मिता तोमर को न्याय दिलाने की मांग उठाई है. इस दौरान मोबाइल टावर पर चढ़े छात्रों के साथियों ने डीएवी पीजी कॉलेज रोड पर धरना दिया हुआ है और मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है.

डीएवी पीजी कॉलेज का दीवार ढहने का वीडियो

युवकी की मौत के बाद छात्रों में उबाल: गौर हो कि बीते दिन डीएवी कॉलेज की दीवार अचानक भाई-बहन के ऊपर गिर गई थी, हादसे में बहन की मौत हो गई थी, जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. घटना के बाद छात्र संगठनों ने जमकर बवाल किया. छात्र संगठन डीएवी कॉलेज प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए आंदोलनरत हैं. इसी कड़ी में युवती को न्याय दिलाने की मांग को लेकर आज अचानक दो छात्र कॉलेज के पास स्थित मोबाइल टावर पर चढ़ गए.
पढ़ें-युवती की मौत के बाद छात्र संगठनों की तनी भौहें, कॉलेज गेट पर दिया धरना, डीएवी पीजी कॉलेज प्रबंधन पर लगाया लापरवाही का आरोप

न्याय की मांग को लेकर टावर में चढ़े छात्र: एनएसयूआई के सिद्धार्थ अग्रवाल और आर्यन ग्रुप के करण नेगी ने मोबाइल टावर पर चढ़कर सुष्मिता तोमर को न्याय दिलाने की मांग उठाई है. इस दौरान मोबाइल टावर पर चढ़े छात्रों के साथियों ने डीएवी पीजी कॉलेज रोड पर धरना दिया हुआ है और मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है. साथ ही मोबाइल टावर पर चढ़े युवकों को पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मनाने की कोशिश करते दिखाई दिए.

पढ़ें-

Last Updated :Oct 21, 2023, 5:36 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.