पड़ोसी ने चार साल की बच्ची के साथ की छेड़छाड़, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

author img

By ETV Bharat Uttarakhand Desk

Published : Jan 9, 2024, 7:56 PM IST

Etv Bharat

child molestation in Rishikesh ऋषिकेश में चार वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ की गई है. हालांकि मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, लक्सर की पथरी नदी से 26 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया है.

ऋषिकेश: क्षेत्र में एक चार वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामले में मुकदमा दर्ज कर छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है. वहीं, लक्सर में घर से लापता युवक का शव पथरी नदी से मिला है. मृतक के परिजन ने हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

4 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़: कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि शहर निवासी एक महिला ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर बताया कि उसकी 4 वर्षीय बेटी आंगन में खेल रही थी. इस दौरान पड़ोस में रहने वाला एक युवक बच्ची को खाने पीने की चीज का लालच देकर अपने साथ ले गया और बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर अश्लील हरकतें की. वहीं, जब बच्ची वापस घर आई,तो उसने परिजनों को आपबीती सुनाई. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया था.

छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार: शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल एक टीम बनाकर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रवाना किया गया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: विकासनगर में 10 साल की बच्ची से रेप का प्रयास, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पथरी नदी में मिला 26 वर्षीय युवक का शव: लक्सर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथान ने बताया कि मुंडाखेड़ा खुर्द गांव निवासी 26 वर्षीय युवक अमित सोमवार की रात से बिना बताए घर से कहीं चला गया था और घर वापस नहीं लौटा था. जिससे परिजनों द्वारा उसकी तलाश की गई, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. इसी बीच आज कुछ ग्रामीणों ने ओसपुर गांव के निकट पथरी नदी में एक शव पड़ा देखा और इस संबंध में पुलिस को सूचना दी. वहीं, जब शव की पहचान की गई, तो 26 वर्षीय अमित के रूप में पहचान हुई. पुलिस के अनुसार मृतक युवक नशे का आदी था.

ये भी पढ़ें: ऋषिकेश में विदेशी महिला टूरिस्ट से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा गया

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.