'राम राग' में भजन सम्राट कन्हैया मित्तल ने बांधा समां, देशवासियों से की पांच दीप जलाने की अपील

author img

By ETV Bharat Uttarakhand Desk

Published : Jan 11, 2024, 2:31 PM IST

Updated : Jan 11, 2024, 3:41 PM IST

Etv Bharat

Bhajan singer Kanhaiya Mittal भजन गायक कन्हैया मित्तल ने देहरादून में राम राग कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान भजन गायक कन्हैया मित्तल ने भजनों से समां बांधा. कार्यक्रम के बाद भजन गायक कन्हैया मित्तल ने ईटीवी भारत से बात की. भजन गायक कन्हैया मित्तल ने राम मंदिर निर्माण सनातनियों का ख्वाब है, जो 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के साथ पूरा होने जा रहा है.

राम राग में भजन सम्राट कन्हैया मित्तल ने बांधा समां

देहरादून: देशभर में इन दिनों राम नाम की धूम है. इसी कड़ी में धामी सरकार भी देवभूमि उत्तराखंड में राम भक्ति का माहौल बनाने में लगी है. इसके लिए देहरादून में धामी सरकार ने राम राग कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें सूफी गायक कैलाश खेर और भजन गायक कन्हैया मित्तल ने भक्ति की 'गंगा' बहाई.

  • 22 जनवरी को अयोध्या धाम में प्रभु श्रीराम मन्दिर की होने वाली प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर आज देहरादून में आयोजित 'राम राग- एक संध्या राम के नाम' कार्यक्रम में सम्मिलित हुआ। pic.twitter.com/dNaa6OaYcM

    — Pushkar Singh Dhami (@pushkardhami) January 10, 2024 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

ईटीवी भारत से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए सिंगर कन्हैया मित्तल ने कहा आज राम को लेकर पूरी दुनिया उत्साहित है. उन्होंने कहा अयोध्या में राम मंदिर निर्माण सनातनियों का ख्वाब है, जो 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के साथ पूरा होने जा रहा है. उन्होंने कहा 22 जनवरी को अयोध्या में सिर्फ राजा राम नहीं आ रहे हैं बल्कि महारानी सीता भी आ रही हैं, साथ ही मर्यादा भी लौटकर आ रही है. उन्होंने कहा सोशल मीडिय पर भी राम नाम की धूम है. हर जगह राम के भजन सुनाई दे रहे हैं. हर कोई रामभक्ति में लीन दिखाई दे रहा है.

  • आज मुख्यमंत्री श्री @pushkardhami जी के साथ रेसकोर्स बन्नू स्कूल में आयोजित "राम-राग" एक संध्या राम के नाम भजन संध्या में शामिल हुआ।

    कार्यक्रम में श्री राम जी की भक्ति में सराबोर दोनों गायकों, 'पद्म श्री' सम्मानित श्री @Kailashkher और श्री कन्हैया मित्तल को सम्मानित किया। आप… pic.twitter.com/35sCoxcyaE

    — LT GENERAL GURMIT SINGH (Retd) (@LtGenGurmit) January 10, 2024 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

पढे़ं- देहरादून में धामी सरकार का राम राग कार्यक्रम, कैलाश खेर, कन्हैया मित्तल बहाएंगे भक्ति की 'गंगा'

भजन गायक कन्हैया मित्तल ने कहा आज पूरा भारत राममय हो गया है. कन्हैया मित्तल ने ईटीवी भारत के जरिये प्राण प्रतिष्ठा के दिन के लिए देशवासियों से अपील की है. भजन गायक कन्हैया मित्तल ने इस दिन सभी देशवासियों से पांच दिए जलाने की अपील की.भजन गायक कन्हैया मित्तल ने कहा 22 जनवरी को जो भगवान राम का प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है उसका श्रेय संतों को जाता है. इस दौरान उन्होंने कोठरी बंधुओ और पूर्व सीएम कल्याण सिंह को भी याद किया. वहीं, आगामी लोकसभा चुनाव के सवाल पर कन्हैया मित्तल ने कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया.

Last Updated :Jan 11, 2024, 3:41 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.