राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय पहुंचे अजय टम्टा, विकासकार्यों का किया शिलान्यास

author img

By

Published : Apr 20, 2023, 10:15 PM IST

Etv Bharat

लोकसभा सांसद अजय टम्टा ने आज महाविद्यालय में तीन विकास कार्यो का शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने छात्रों को भी संबोधित किया. अजय टम्टा ने कहा छात्र छात्राओं के विकास के लिए हर संभव प्रयास किये जायेंगे

रानीखेत: लोकसभा सांसद अजय टम्टा आज रानीखेत के राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय पहुंचे. राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में लोकसभा सांसद अजय टम्टा ने तीन विकासकार्यों का शिलान्यास किया. इस दौरान विधायक प्रमोद नैनवाल भी उनके साथ मौजूद रहे.

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में विकासकार्यों के शिलान्यास के बाद सांसद अजय टम्टा ने कहा राज्य और केंद्र सरकार सबका साथ सबका विकास के तहत काम कर रही है. उन्होंने कहा सभी वर्गों को ध्यान में रखकर विकास योजनाएं चलाई जा रही है. लोकसभा सांसद अजय टम्टा ने कहा छात्र छात्राओं के विकास के लिए हर संभव प्रयास किये जायेंगे. उन्होंने छात्र छात्राओं के सर्वांगीर्ण विकास पर जोर दिया.

पढ़ें- CM धामी उद्यान विभाग की गिना रहे थे उपलब्धि, उधर उनके ही विधायक ने 'ग्राउंड रिपोर्टिंग' कर खोल दी पोल!

सांसद अजय टम्टा और विधायक प्रमोद नैनवाल ने महाविद्यालय परिसर में सड़क निर्माण , महिला छात्रावास तथा परिसर में चाहरदीवारी निर्माण कार्यो का शिलान्यास किया. इस मौके पर एनसीसी तथा एनएसएस छात्र छात्राओं ने रंरगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये. जिसने सभी का मन मोह लिया.

पढे़ं- पौड़ी में Tiger Terror के चलते 25 गांवों में लगा नाइट कर्फ्यू, धारा-144 लागू, शिक्षण संस्थाएं बंद

इससे पहले प्राचार्य ने सांसद तथा विधायक को पुष्प गुच्छ भेंटकर तथा शाॅल ओढ़ाकर स्वागत किया. कार्यक्रम से पूर्व नगर पालिका बनाये जाने के लिए आंदोलनरत संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने सांसद तथा विधायक को ज्ञापन सौंपा. साथी ही उन्होंने रानीखेत कैंट के सिविल एरिया को चिलियानौला नगर पालिका में शामिल करने की मांग की.

पढे़ं- धुमाकोट में गुलदार ने बुजुर्ग रिटायर्ड टीचर को बनाया निवाला, ग्रामीणों ने सीएम को भेजा 4 सूत्रीय मांग पत्र

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.