रैपर द वीकेंड ने गाजा में लोगों की मदद के लिए दान किए 2.5 मिलियन डॉलर

author img

By IANS

Published : Dec 3, 2023, 9:24 PM IST

Etv Bharat

Rapper The Weeknd : रैपर द वीकेंड ने गाजा में लोगों की मदद के लिए 2.5 मिलियन डॉलर (25 लाख रुपये) दान किया है, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

लॉस एंजिल्स: रैपर एबेल टेस्फये उर्फ द वीकेंड ने गाजा में वर्ल्ड फूड प्रोग्राम की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. इस मदद के तहत उन्होंने अपने एक्सओ ह्यूमैनिटेरियन फंड से 2.5 मिलियन डॉलर (25 लाख रुपये) की राशी दान की. बड़ी मदद करने को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है.

बता दें कि मध्य पूर्व, उत्तरी अफ्रीका और पूर्वी यूरोप क्षेत्र के लिए डब्ल्यूएफपी के निदेशक कोरिन फ्लेशर ने कहा कि इस संघर्ष ने मानवीय तबाही मचा दी है. डब्ल्यूएफपी गाजा में सहायता प्रदान करने के लिए चौबीसो घंटे काम कर रहा है, लेकिन हम जो भूख का भयावह स्तर देख रहे हैं, उसे दूर करने के लिए बड़े पैमाने पर काम करने की जरूरत है. हमारी टीमों को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने के लिए सुरक्षित और निरंतर दानदाताओं से समर्थन की आवश्यकता है.

कोरिन ने कहा कि फिलिस्तीन के लोगों के प्रति इस बहुमूल्य योगदान के लिए हम एबेल को धन्यवाद देते हैं और हमें उम्मीद है कि अन्य लोग एबेल के इस नेक कदम को फॉलो करेंगे और हमारे प्रयासों का समर्थन करेंगे. इस बीच कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है. एक ने लिखा 'मुझे आप पर बहुत गर्व है कि आप उन सभी परिवारों की मदद कर रहे हैं, आप एक ग्रेट हैं'. एक अन्य ने कहा आपने मेरा दिल चुरा लिया है और आप अपने म्यूजिक के अलावा जो चीजें करते हैं वह सराहनीय है, आपके दिल में केवल दूसरों के लिए प्यार है.

यह भी पढ़ें: इस पोस्ट को लेकर अमेरिकन मॉडल गिगी हदीद ने मांगी माफी, बोलीं- मैंने फैक्ट चेक नहीं किया...
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.