शाहरुख खान की बैक-टू-बैक हिट से डरे हॉलीवुड फिल्म 'एक्वामैन 2' के मेकर्स, 'डंकी' के सामने बदली रिलीज डेट

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Nov 14, 2023, 2:36 PM IST

Dunki Vs Aquaman 2

Dunki Vs Aquaman 2 : हॉलीवुड फिल्म एक्वामैन 2 के मेकर्स ने शाहरुख खान की बैक-टू-बैक हिट फिल्मों के बाद अपनी फिल्म एक्वामैन 2 की रिलीज डेट को बदल दिया है. डंकी और एक्वामैन 2 भारत में एक ही डेट पर रिलीज होने जा रही थी.

हैदराबाद : शाहरुख खान मौजूदा साल 2023 में अपनी तीसरी फिल्म डंकी से भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने को तैयार हैं. इससे पहले शाहरुख खान फिल्म पठान (25 जनवरी 2023) और जवान (7 सितंबर 2023) डंकी आगामी क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है. वहीं, इस दिन हॉलीवुड गलियारे से डीसी कॉमिक्स की एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम भारत में रिलीज हो रही थी. लेकिन शाहरुख खान की बैक टू बैक हिट देखने के बाद एक्वामैन 2 के मेकर्स ने भारत में फिल्म की रिलीज डेट को बदला डाला है.

Dunki Vs Aquaman 2
हॉलीवुड फिल्म एक्वामैन 2

अब कब रिलीज होगी एक्वामैन 2

20.5 करोड़ मिलियन डॉलर के बजट में बनी फिल्म एक्वामैन 2 को जेम्स वॉन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म एक्वामैन (2018) पहले ही वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है और अब मेकर्स एक्वामैन 2 से भी बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने की फिराक में हैं. एक्वामैन 2 पहले 22 दिसंबर को भारत में रिलीज होनी थी और अब यह फिल्म एक दिन पहले 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इसका मतलब है कि एक्वामैन के फैंस डंकी की रिलीज से एक दिन पहले ही इस फिल्म को देख लेंगे. बता दें, एक्वामैन 2 की मुख्य स्टारकास्ट में हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप की एक्स वाइफ एंबर हर्ड लीड रोल में हैं. वहीं, जैसन मोमोआ एक्वामैन के रोल में होंगे. अन्य कलाकारों में पैट्रिक विल्सन, बेन एफ्लैक, एक्ट्रेस निकोल किडमैन और याह्या अब्दुल मतीन II होंगे.

डंकी के बारे में

शाहरुख खान, विक्की कौशल और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म डंकी इंटरनेशनल मार्किट में 21 दिसंबर और भारत में 22 दिसंबर को रिलीज होगी. वहीं, एक्वामैन 2 और डंकी का मुकबला इंटरनेशनल मार्केट में एक ही दिन होगा. डंकी को राजकुमार हिरानी ने बनाया है. इसमें शाहरुख खान एक इंडियन आर्मी ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढे़ं : दिवाली से पहले शाहरुख का फैंस को डबल तोहफा, शेयर किए 'डंकी' के दो नए पोस्टर, बोले- अपनों के साथ सेलिब्रेशन...
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.