आचार्य प्रमोद कृष्णम बोले- ओवैसी में आती है जिन्ना की रूह; अखिलेश यादव गिरगिट हैं, सांप हैं, बिच्छू हैं, नेवला हैं ये....

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 18, 2024, 3:33 PM IST

Etv Bharatकांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम  एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी  बसपा अध्यक्ष मायावती  सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव  BSP President Mayawati  AIMIM President Asaduddin Owaisi  SP President Akhilesh Yadav

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम (Congress Leader Acharya Pramod Krishnam) बुधवार को संभल पहुंचे. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी अध्यक्षश अखिलेश यादव गिरगिट, सांप, बिच्छू या नेवले हैं, ये उनकी बुआ बसपा अध्यक्ष मायावती बताएंगी. उन्होंने कहा कि कभी कभी एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी मोहम्मद अली जिन्ना की रूह आ जाती है.

संभल में कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम

संभल: बुधवार को संभल में कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम (Congress Leader Acharya Pramod Krishnam) ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने मायावती के अखिलेश यादव को गिरगिट बोलने वाले बयान पर तंज कसते हुए उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई. वहीं एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के लिए कहा कि उनके अंदर कभी-कभी जिन्ना की आत्मा आ जाती है, तब वह भारत को बांटने का काम करते हैं.

उन्होंने कहा कि वह हिंदुस्तान के मुसलमानों को डराने की जरा भी कोशिश नहीं करें. अपने जन्मदिन पर बसपा अध्यक्ष मायावती (BSP President Mayawati) ने सपा मुखिया अखिलेश यादव को गिरगिट की तरह रंग बदलने वाला बताया था. इसके बाद अखिलेश यादव ने भी उन पर पलटवार करते हुए कहा कि वह किसी के दवाब में हैं. अब मायावती और अखिलेश यादव के आमने सामने आने के बाद दोनों की लड़ाई में कांग्रेस भी कूद पड़ी है. बुधवार को संभल में कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अखिलेश यादव और मायावती को लेकर बड़ा बयान दिया.

उन्होंने कहा कि मायावती अखिलेश यादव (SP President Akhilesh Yadav) की बुआ हैं. वर्ष 2019 में दोनों में बहुत प्रेम था. उस समय अखिलेश यादव कहते थे कि मायावती मेरी बुआ हैं और मायावती भी कहती थी कि अखिलेश यादव उनके बहुत प्यारे भतीजे हैं. अब अखिलेश यादव गिरगिट हैं, सांप हैं, बिच्छू हैं, नेवले हैं, छछूंदर हैं या फिर कौन हैं. यह मायावती बहुत अच्छे से जानती होंगी. इस बारे में उन्हें कुछ नहीं पता. कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM President Asaduddin Owaisi) पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत में मुसलमानों को डराने की कोशिश की जा रही है.

उन्होने कहा कि हिंदुस्तान का मुसलमान हिंदुस्तानी है. वह न किसी से डरता है और ना उसे डरना चाहिए. उन्होंने देश के मुसलमानों को आश्वस्त करते हुए कहा कि देश की किसी भी मस्जिद को कोई खतरा नहीं है. भारत के लोकतंत्र में सभी को यकीन होना चाहिए. जहां तक ओवैसी का सवाल है, तो ओवैसी बहुत विद्वान वकील हैं लेकिन कभी-कभी उनमें जिन्ना की रूह आ जाती है. जब उनमें जिन्ना की आत्मा आती है, तब वह भारत को बांटने का काम करते हैं. वो हिंदुस्तान के मुसलमानों को डराने की कोशिश बिलकुल भी नहीं करें.

ये भी पढ़ें- PHOTOS: देखिए राम मंदिर की ताजी तस्वीरें, बनिए पावन पल के साक्षी

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.