तमंचे के साथ डिस्को; युवती ने हाथ में बंदूक लेकर किया डांस, VIDEO

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 15, 2024, 11:54 AM IST

Etv Bharat

Fatehpur Viral Video: मामला यूपी के फतेहपुर जनपद के जहानाबाद थाना क्षेत्र के बचानीपुर मजरे बसफरा गांव का है. यहां ग्रामीण के बेटे के छठी कार्यक्रम में डांसर बुलाई गई थीं, जिसमें तमंचे पर डिस्को गाने की डिमांड हुई थी.

फतेहपुर में तमंचे के साथ डांस करती युवती का वायरल वीडियो.

फतेहपुर: आजकल तमंचे पर डिस्को का गीत खूब चर्चा में चल रहा है. यूपी के फतेहपुर जनपद के जहानाबाद थाना क्षेत्र के बचानीपुर मजरे बसफरा गांव में कुछ इसी तर्ज पर बच्चे के छठी कार्यक्रम में पहुंची युवती ने हाथ में तमंचा लेकर नृत्य किया. इसका वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी हरकत में आ गई. हालांकि, ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. लेकिन, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जनपद के जहानाबाद थाना क्षेत्र के बचानीपुर मजरे बसफरा गांव निवासी कल्लू यादव के बेटे की छठी के कार्यक्रम में डांसर बुलाई गई थीं. नृत्य के दौरान एक युवक तमंचा लेकर स्टेज पर जा पहुंचा. वीडियो में कुछ युवक उससे तमंचा छीनने का प्रयास करते दिख रहे हैं. इसके बाद डांस कर रही युवती ने युवक से तमंचा ले लिया और डांस करने गली. चंद सेंकेंड के इस वायरल वीडियो में युवती स्टेज पर बैठे दूसरे व्यक्ति के हाथ में तमंचा देते दिखाई दे रही है.

डांस के इस वायरल वीडियो को लेकर कुछ लोगों का कहना है कि युवती ने युवक को बहला कर तमंचा इसलिए ले लिया कि कहीं कोई अप्रिय घटना न घटित हो जाए और बाद में दूसरे युवक को दे दिया तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि जब लोगों ने तमंचे पर डिस्को गाने की डिमांड की तो युवती ने तमंचे की डिमांड कर दी और युवक के तमंचा लाने पर जान बूझ कर तमंचा लिया. वहीं इस वायरल वीडियो के बारे में सम्बंधित थाना जहानाबाद प्रभारी अनुरुद्ध द्विवेदी ने बताया कि मामले को संज्ञान में लेकर जांच की जा रही है. जांच के बार मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः घने कोहरे के बीच यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो निजी बसें आपस में टकराईं, 40 से अधिक यात्री घायल, कई गंभीर

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.