ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद में वांछित दस हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

author img

By

Published : May 5, 2023, 7:56 PM IST

फर्रुखाबाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गैंगस्टर में वांछित दस हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, कानून व्यवस्था के दृष्टिगत थाना क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया गया.

गैंगस्टर में वांछित दस हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
गैंगस्टर में वांछित दस हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

फर्रुखाबाद: जिले के थाना कम्पिल पुलिस ने शुक्रवार को गैंगस्टर में दस हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने देसी तमंचा 312 बोर, जिंदा कारतूस 312 के बरामद किए है. फिलहाल, पुलिस आगे की वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

पुलिस द्वारा जारी प्रेस नोट के अनुसार पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा, अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संजय सिंह, क्षेत्राधिकारी कम्पिल सोहराब आलम के नेतृत्व में नगर निकाय चुनाव की दृष्टिगत अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाए जा रहे हैं. इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर गैंगस्टर में वांछित और 10 हजार के इनामी अपराधी मोरपाल पुत्र स्व. कालीचरण को कटिया रेलवे क्रॉसिंग के पास से गिरफ्तार कर लिया.

जिसके पास एक देसी तमंचा 312 एक जिंदा कारतूस 312 बोर बरामद हुआ है. इनामी बदमाश फर्रुखाबाद जनपद का निवासी है.वहीं, पुलिस द्वारा आर्मी एक्ट पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. वहीं, अभियुक्त मोरपाल उपरोक्त को बाद पेशी न्यायालय जेल भेज दिया गया. अभियुक्त पर थाने में कई अभियोग पंजीकृत हैं.

वहीं, पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा के निर्देशन में थाना मेरापुर द्वारा बुद्ध पूर्णिमा व आगामी नगर निकाय निर्वाचन के दौरान कानून व्यवस्था के दृष्टिगत थाना क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया गया. इसी के साथ लोगों से आपस में समन्वय व सौहार्द बनाए रखने की अपील की गई. साथ ही अशोक कुमार मीणा के निर्देशन में समस्त थाना प्रभारियों द्वारा अपराधों की रोकथाम तथा कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए संदिग्ध व्यक्ति और वाहन चेकिंग का अभियान चलाया गया.

यह भी पढ़ें: पुलिस मुठभेड़ में हत्या और लूट का 25 हजार इनामी बदमाश गिरफ्तार

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.