भाजपा का धर्म में कोई आस्था नहीं, सिर्फ श्रीराम के नाम पर कर रही मार्केटिंग: स्वामी प्रसाद मौर्य

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Sep 4, 2023, 7:01 PM IST

Updated : Sep 4, 2023, 9:12 PM IST

इटावा पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य

इटावा पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य ने जेल में बंद सपा नेता मनीष यादव पतरे से मुलाकात. वहीं, स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी का कोई धर्म नहीं है. ये सरकार युवाओं की जिंदगी से खिलवाड़ कर रही है.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने जेल में बंद मनीष यादव पतरे से की मुलाकात

इटावा: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य इटावा पहुंचकर जेल में बंद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करने वाले सपा नेता मनीष यादव पतरे से मुलाकात की. इसके बाद मीडिया से बातचीत करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने जमकर बीजेपी पर प्रहार किया. कांग्रेस द्वारा ट्वीट कर भाजपा के मंत्री सतीश शर्मा शिवलिंग पर हाथ धो रहे हैं, इस सवाल पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी की धर्म में कोई आस्था नहीं है. वह धर्म की मार्केटिंग करती है. भाजपाई राम के नाम की भी मार्केटिंग करते हैं. श्रीराम कोई नए नहीं है. लेकिन भाजपा कुछ दिनों पूर्व ही सत्ता में आई है. राम के अस्तित्व का लोग हजारों सालों से गुणगान कर रहे हैं.

भाजपा सरकार कर रही लोकतंत्र को बदनामः स्वामी प्रसाद ने कि बीजेपी सरकार युवाओं की जिंदगी से खिलवाड़ कर रही है. सरकार के दबाव में पुलिस द्वारा घिनौना कृत किया गया है. पुलिस ने हमारे नेता पर फर्जी कट्टा व झूठी मुठभेड़ दिखाकर जेल में बंद किया है. पूरे ही उत्तर प्रदेश में भाजपा प्रशासन पर दबाव डालकर नेताओं पर फर्जी मुकदमे लगवा रही है. क्योंकि भाजपा को यह भ्रम है कि उनकी सरकार कभी सत्ता से नहीं हटेगी. जिस तरीके से भाजपा सरकार लोकतंत्र को बदनाम करने और नौजवानों पर फर्जी मुकदमा लगवा कर उनकी जिंदगी खराब कर रही है. वह सरासर गलत है, जिसकी मैं निंदा करता हूं.

सरकारी विभागों को औने-पौने दामों में बेचाः शिवपाल देश में होने वाले सम्मेलनों के बारे में स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि सरकार द्वारा 2 करोड़ नौजवानों को रोजगार देने की बात कही गई थी. लेकिन एक करोड़ से और ज्यादा नौजवान बेरोजगार हो गए हैं. कुछ सरकारी विभागों में जॉब हुआ भी करती थी तो भाजपा ने औने-पौने दामों पर सबकुछ पूंजीपतियों के हाथों में बेच दिया है. वहीं, शिवपाल सिंह यादव के कुछ कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा ज्वाइन करने वाली बात पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि वह बहुत पुराने और अनुभवी नेता है. उनके लिए कोई भी कुछ कहता रहे. लेकिन, उनपर कार्यकर्ताओं का पूरा विश्वास है.

भाजपा का पाप का घड़ा भर गयाः वहीं, अमित शाह के इंडिया गठबंधन को सनातन विरोधी गठबंधन के सवाल पर कहा कि सपा नेता ने कहा, जब भाजपा ने एनडीए गठबंधन बनाया था तो तब किसी से पूछा था. अब जब इंडिया गठबंधन बना है, तो क्या केंद्र सरकार की मोहर लगवानी जरूरी है. जब से इंडिया गठबंधन बना है तब से भाजपा सरकार की हवा टाइट है. इसलिए इस तरीके से अनरगल बयान दिए जा रहे हैं. भाजपा का पाप का घड़ा भर गया है. 2024 में इंडिया गठबंधन के साथ पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी. क्योंकि भारतीय जनता पार्टी ने महंगाई और बेरोजगारी के अलावा किसी को कुछ नहीं दिया है. वहीं, छुट्टा जानवरों की मार से किसान परेशान है. हर रोज प्रदेश में कई मौतें हो रही हैं, जिसकी भाजपा सरकार जिम्मेदार है.

यह भी पढ़ें: स्वामी प्रसाद मौर्या का बड़ा बयान, भारत न कभी हिन्दू राष्ट्र था और न कभी होगा


यह भी पढ़ें: स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर पुजारी राजू दास का पलटवार, कहा- हिम्मत है तो हमसे करें सामना

Last Updated :Sep 4, 2023, 9:12 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.