बिजनौर में मर्डर: पुरानी रंजिश को लेकर युवक को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 17, 2024, 6:19 PM IST

Etv Bharat

बुधवार को बिजनौर में मर्डर का मामला सामने आया. यहां पुरानी रंजिश को लेकर धारदार हथियार से एक युवक की हत्या कर दी गयी. बिजनौर में हत्या (Murder in Bijnor) पर धामपुर सीओ सर्वम सिंह ने कहा जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.

धारदार हथियार से बिजनौर में युवक की हत्या

बिजनौर: पुरानी रंजिश के चलते बिजनौर में गांव के लोगों ने बुधवार को युवक की धारदार हथियार से हत्या (Youth murder in Bijnor) कर दी. दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद गांव में हड़कंप मच गया. पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. हत्या का आरोप युवक के परिजनों ने गांव के ही एक परिवार के लोगों पर लगाया है. आरोपी अपने मकान पर ताला लगाकर फरार हो गए हैं.

ये वारदात धामपुर के मोहल्ला बगदाद अंसार में बुधवार को हुई. यहां के रहने वाले अकरम पुत्र अनवर दिल्ली के लोनी में रहकर फल बेचने का काम करता था. बताया जा रहा है कि मंगलवार की देर शाम अकरम अपने भाई आरिश को साथ ले जाने के लिए दिल्ली से आया था. बुधवार दोपहर अकरम जब घूमने के लिए घर से बाहर निकला था. नसीम के खाली पड़े प्लाट में घात लगाए बैठे गांव के ही अनीश पुत्र इदरीश और उसके साथी ने मिलकर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी.

इसके बाद आरोपी मौका-ए-वारदात से फरार हो गए. पहले अकरम अंडे बचेने का काम करता था. आरोपियों ने 1 साल पहले अंडे से उसके वाहन में भी आग लगा दी थी. आरोपी ने 1 साल पहले युवक, उसके भाई और पिता के खिलाफ मारपीट के मामले में थाने में भी तहरीर दी थी.

इस पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अकरम, उसके पिता अनवर और भाई को जेल भेज दिया था. पुरानी रंजिश के चक्कर में बुधवार को अकरम की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अकरम के पिता अनवर की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. धामपुर सीओ सर्वम सिंह ने कहा जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिये जाएंगे. (Crime News UP)

ये भी पढ़ें- AMU स्टूडेंट व ISIS आतंकी फैजान गिरफ्तार, यूपी में आतंकी हमले की रच रहा था साजिश

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.