ETV Bharat / state

दुकान पर बजा रहा था पाकिस्तान जिंदाबाद का गाना...ऐसे दबोचा गया

author img

By

Published : Apr 14, 2022, 5:48 PM IST

बरेली में दो लोगों को पुलिस ने दुकान में पाकिस्तान जिंदाबाद का गाना बजाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था.

यह बोले पुलिस अफसर.
यह बोले पुलिस अफसर.

बरेलीः भुता थाना क्षेत्र में जनरल स्टोर की एक दुकान पर पाकिस्तान जिंदाबाद का गाना बजने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में एक जनरल स्टोर की दुकान में तेज आवाज के साथ पाकिस्तान जिंदाबाद का गाना बजते सुनाई दे रहा था. दुकान पर एक मुस्लिम युवक समान बेचते नजर आ रहा है. किसी ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जानकारी होने पर पुलिस भी जांच में जुट गई. छानबीन के बाद पुलिस दो आरोपियों तक पहुंच गई. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

यह बोले पुलिस अफसर.

पकड़े गए आरोपियों के नाम नहीम और मुस्तकीम हैं. इनके खिलाफ आईपीसी की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अभी भी वायरल वीडियो की जांच कर रही है. वहीं, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि यह वीडियो वायरल हुआ है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. वीडियो की जांच कराई जा रही है. कानूनी कार्यवाही की जाएगी.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.