राहुल गांधी-अखिलेश यादव पर बरसे मुख्तार अब्बास नकवी, कहा- सामंती सुल्तान और समाजवादी टीपू दोनों छटपटा रहे हैं

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 16, 2024, 8:00 PM IST

बरेली में मुख्तार अब्बास नकवी

बरेली में शुक्रिया मोदी भाईजान प्रोग्राम में शामिल होने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी मंगलवार को पहुंचे. यहां उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सामंती सुल्तान और समाजवादी टीपू दोनों सत्ता में आने के लिए छटपटा रहे हैं

बरेली में शुक्रिया मोदी भाईजान प्रोग्राम में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी

बरेली: बरेली में भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा की तरफ से शुक्रिया मोदी भाईजान कार्यक्रम हुआ. इसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर चुटकी लेते हुए कहा कि सामंती सुल्तान और समाजवादी टीपू दोनों सत्ता में आने के लिए छटपटा रहे हैं. महागठबंधन पर वो बोले कि गुनाहों के गटर में गठबंधन के शटर से अपने आपको बचाने की कोशिश की जा रही है.

बरेली में शुक्रिया मोदी भाईजान कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. इस प्रोग्राम के मुख्य अतिथि पूर्व केंद्रीय मंत्री व बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मुख्तार अब्बास नकवी, भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बासित अली और अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य रूमाना सिद्दीकी के साथ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी मौजूद थे. कार्यक्रम के दौरान लोगों ने हाथों में पीएम मोदी और सीएम योगी की फोटो वाली तख्ती लेकर शुक्रिया मोदी भाईजान के नारे लगाए. उन्होंने उत्तर प्रदेश और केंद्र सरकार की योजनाओं से मिलने वाले लाभ से खुश होकर शुक्रिया मोदी भाईजान कहा.

बरेली में शुक्रिया मोदी भाईजान प्रोग्राम में अल्पसंख्यक आयोग की अध्यक्ष रूमाना सिद्दीकी
बरेली में शुक्रिया मोदी भाईजान प्रोग्राम में अल्पसंख्यक आयोग की अध्यक्ष रूमाना सिद्दीकी

बरेली में मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि सामंती सुल्तान है और समाजवादी टीपू यह दोनों छटपटा रहे हैं. उनको पता है उनकी जो सांप्रदायिक ध्रुवीकरण की दुकान पर ताला लग गया है. आज उनके पास मुद्दे नहीं रह गए हैं. दोनों किसी भी तरह से लोगों को गुमराह नहीं कर पा रहे हैं. लोकसभा चुनाव 2024 में वह चारों खान चित होंगे. लोकसभा चुनाव में उन्हें 424 सीटों का झटका लगेगा. इस गठबंधन की गठरी में जितने ज्यादा छेद हैं, उससे ज्यादा उनके नेताओं में मतभेद हैं.

बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि अभी तक कई लोग प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बने हुए थे. अब कहते हैं कि हमें संयोजक ही बना दो. पहाड़ से गिरे और जुगाड़ पर अटके. अब उनको लगता है कि प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार न सही, तो कम से कम प्रधान लिपिक तो बना दो.नकवी ने कहा कि राहुल गांधी समय-समय पर राजनीतिक पर्यटन पर निकलते हैं. उनका जब सैर करने का मूड होता है, तो कभी जोड़ो यात्रा, तो कभी तोड़ो यात्रा शुरू कर देते हैं. कम से कम सड़कों पर 20-25 साल घूमेंगे, तो उनको गांव, गरीब किसान खेत खलियान की हकीकत लगेगी.

बरेली में शुक्रिया मोदी भाईजान कार्यक्रम में आयी महिलाएं
बरेली में शुक्रिया मोदी भाईजान कार्यक्रम में आयीं महिलाएं
बीएसपी अध्यक्ष मायावती के अकेले चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि यह उनकी पार्टी का निर्णय है. बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि राम मंदिर बनने पर हम खुद को सौभाग्यशाली मानते हैं. यह मुद्दा 500 सालों से अटका हुआ था. यह जिस तरह से सांप्रदायिकता की भेंट चढ़ता जा रहा था, उसका समाधान बीजेपी शासन में हुआ. अगर पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह या सीएम योगी आदित्यनाथ न होते तो रामलाल को अभी 500 साल और टेंट में रहना होता.

उन्होंने कहा कि मुस्लिम वर्ग हमेशा बीजेपी से जुड़ा हुआ है. दूसरी पार्टियां गलतफहमी फैलाती हैं. मुस्लिम हमेशा बीजेपी के साथ थे और रहेंगे. लोकसभा चुनाव 2024 में मुस्लिम जमकर बीजेपी को वोट देंगे. कार्यक्रम में पहुंची अल्पसंख्यक आयोग की अध्यक्ष रूमाना सिद्दीकी ने राम मंदिर पर मुबारकबाद देते हुए कहा कि मंदिर भगवान का घर होता है. उसमें कोई कभी बुराई नहीं है. अगर बुलावा आएगा, तो वह भी जाएंगी.
ये भी पढ़ें- अयोध्या में पुलिसकर्मियों का होगा अलग ड्रेस कोड, मधुर व्यवहार से जीतेंगे श्रद्धालुओं का दिल

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.