बाराबंकी में अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को मार डाला

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Nov 27, 2023, 12:38 PM IST

etv bharat

बाराबंकी में अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को मार डाला. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

बाराबंकीः यूपी के बाराबंकी में एक पति ने पत्नी की फावड़े से काटकर निर्मम हत्या कर दी. पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी गैर मर्द से संबंध है. फिलहाल पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है.

बता दें कि यहां के घुघटेर थाना क्षेत्र के बुद्धूपुरवा गांव में स्थित ईंट भट्ठा पर देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब ईट-भट्ठे पर काम करने वाली एक महिला को उसके पति द्वारा ही फावड़े से काटकर हत्या की दी गई. मजदूरों को जैसे ही इसकी सूचनी लगी वे दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे.

बुरी तरह से घायल महिला को अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दरअसल सीतापुर जिले के महमूदाबाद थाना क्षेत्र के रहने वाले मोतीलाल अपनी पत्नी के साथ पिछले कई वर्षों से इस ईंट-भट्ठे पर रहकर मजदूरी करता है. दोनों भट्ठे पर ही झोपड़ी बनाकर रहते थे.

पुलिस के मुताबिक पति मोतीलाल को शक था कि उसकी पत्नी का सम्बंध किसी गैर पुरुष से था. इसी बात को लेकर अक्सर दोनों में विवाद होता रहता था. रविवार की रात भी इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और फिर गुस्से में मोतीलाल ने पास में ही रखे हुए फावड़े को उठाया और पत्नी पर कई प्रहार कर दिए. इससे पत्नी की मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी पति मोतीलाल को हिरासत में ले लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. परिवारीजनों को खबर दे दी गई है. उनके आने पर जो भी बातें निकलकर आएंगी उन पर भी पड़ताल की जाएगी.


ये भी पढ़ेंः बरेली में साइको किलर ने एक और महिला को मार डाला, तीन थाना क्षेत्रों में अब तक 14 महिलाओं के हो चुके कत्ल

ये भी पढ़ेंः पटाखा छुड़ाने से मना करने पर बीएसएफ जवान पर जानलेवा हमला, सपा जिलाध्यक्ष के बेटे समेत 16 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.