Land Dispute In Bahraich : जमीन विवाद में दो पक्षों में तलवारबाजी और आगजनी, दो घायल

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Sep 30, 2023, 7:23 PM IST

Etv Bharat

बहराइच में (Dispute between two parties in Bahraich) जमीन विवाद में दो पक्षों में मारपीट के साथ आगजगी (Assault with arson and sword attack) हो गई. इसमें दो लोग घायल हो गए. पुलिस के अनुसार, मामला संदिग्ध है. तहरीर मिलने पर मामले की जांच की जाएगी.

बहराइच: जिले के मटेरा थाना क्षेत्र के पिपरहवा गांव में शुक्रवार रात को जमीन विवाद में आगजनी और तलवारबाजी के साथ जमकर मारपीट भी हुई. इसमें दो लोग घायल हुए हैं. वहीं, एक पक्ष ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.

मटेरा थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरहवा गांव निवासी फरीद और गांव के पूर्व प्रधान फरमान के बीच जमीन विवाद चल रहा है. शुक्रवार शाम को इसके लिए फरीद थाने में तहरीर लेकर भी गया था. लेकिन, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इससे पूर्व प्रधान फरमान के हौसले बढ़ गए. देर रात में पूर्व प्रधान फरमान अपने परिवार के साथ फरीद के घर जा धमका और उसके मकान में आग लगा दी.

इसके बाद फरीद के बेटे सरफराज पर तलवार से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. एक अन्य भी हमले में घायल हुआ है. वहीं, आग लगने से पूरा मकान धू-धूकर जलने लगा. मकान में खड़ी बाइक भी जलकर राख हो गई. घटना की जानकारी होने पर थाने की पुलिस घटनास्तल पर पहुंची. जहां पुलिस ने देखा की मकान धू-धूकर जल रहा है. वहीं, परिवार के लोग पुलिस पर शिथिलता बरतने का आरोप लगा रहे हैं.

इस मामले में मटेरा थानाध्यक्ष परमानंद तिवारी ने बताया कि फरीद के बेटे सरफराज के खिलाफ पूरा गांव है. वह रिसिया और राम गांव थाने में भी मुकदमा दर्ज करा चुका है. लेकिन, उसे तहरीर के लिए बुलाया गया है. मकान में आग लगने और हमले का पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जाएगी.

यह भी पढ़ें: जमीन को लेकर हुए विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को धारदार हथियार से मार डाला

यह भी पढ़ें: Kanpur Dehat Murder: जमीनी विवाद में बुजुर्ग की पीटकर हत्या, आरोपी फरार

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.