जमीन के विवाद में पीएसी जवान ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन घायल

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Nov 7, 2023, 2:03 PM IST

्

अलीगढ़ में जमीन विवाद (Land Dispute in Aligarh) में पीएसी जवान ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

एसपी ग्रामीण ने बताया.

अलीगढ़: जनपद के गोंडा थाना इलाके में मंगलवार को जमीन विवाद में दो पक्ष आमने सामने आ गए. देखते ही देखते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग शुरू कर दी. इस गोलीबारी में गोली लगने से 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई. इस मारपीट और गोलीबारी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

गोंडा थाना इलाके के ताल नगर इलाके में राजेंद्र और योगेश पक्ष के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. वहीं, सोमवार को भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था. मंगलवार की सुबह राजेंद्र पक्ष की तरफ से एक महिला घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी. उसी समय योगेश पक्ष की महिलाओं से कहासुनी हो गई. महिलाओं की कहासुनी बड़े विवाद में बदल गई. पीएससी में तैनात योगेश ने बंदूक निकालकर राजेंद्र के पक्ष पर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान गोली लगने से राजेंद्र पक्ष की जीतपाल सिंह, सोनिया और राजेंद्र (65) गंभीर रूप से घायल हो गए. गोलीबारी की सूचना पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

इस पूरे मामले में एसपी ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया कि गोंडा थाना इलाके के एक गांव में सगे संबंधियों के बीच गोलीबारी की सूचना मिली है. इस गोलीबारी में 2 लोगों के घायल होने की सूचना मिली है. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. इसके साथ ही गांंव में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है. साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें- प्यार में खूब लिया उधार, बड़ा कर्जगीर बनते ही होने वाली दुल्हन ने तोड़ी शादी तो खुद को लगाई आग

यह भी पढ़ें- रौब जमाने बंदूक कंधे पर टांगकर स्कूल पहुंचे मास्टरजी, निलंबित

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.