सचिन पायलट ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले-भजनलाल सरकार के पहले अग्निवीर हैं सुरेंद्र पाल सिंह टीटी

author img

By ETV Bharat Rajasthan Desk

Published : Jan 20, 2024, 3:34 PM IST

Updated : Jan 22, 2024, 9:14 PM IST

सचिन पायलट ने बीजेपी पर साधा निशाना

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट शनिवार को उदयपुर के दौरे पर रहे. प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पर्ची से बनी सरकार का अभी शुरुआती दौर है, लेकिन सरकार जिस दिशा में काम कर रही है वह ठीक नही है.

उदयपुर. पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट सर्किट हाउस में मीडिया से रूबरू हुए. पत्रकारों द्वारा उन्हें छत्तीसगढ़ का प्रभारी बनाए जाने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि 'मैं थां सूं दूर नहीं'. उन्होंने कहा कि पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देती है वो उसे पूरी निष्ठा के साथ निभाते हैं. पायलट ने कहा कि वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ थे हैं और रहेंगे.

उन्होंने कहा कि जब भी कार्यकर्ताओं को उनकी जरूरत महसूस होगी वह उनके साथ खड़े रहेंगे. सचिन पायलट ने कहा की प्रदेश में जब कांग्रेस की सरकार थी उन्होंने जनता के हित के मुद्दे उठाए. आला कमान ने भी उन मुद्दों को मानते हुए सरकार को उस पर काम करने के निर्देश दिए थे. पायलट ने कहा कि सभी को भाषा की मर्यादा को बनाए रखनी चाहिए.

पढ़ें: सीएम भजनलाल ने आधी रात को किया शहर का दौरा, अचानक पहुंचे रैन बसेरा, थाने पहुंच चेक किया रजिस्टर

बीजेपी पर साधा निशाना: प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पर्ची से बनी सरकार का अभी शुरुआती दौर हैं, लेकिन सरकार जिस दिशा में काम कर रही है वह ठीक नही है.करणपुर सीट से सुरेंद्र पाल टीटी की हार पर बोलते हुए कहा बीजेपी ने टीटी को देश का पहला अग्नि वीर बनाया. टीकाराम जूली को नेता प्रतिपक्ष बनाने पर खुशी जाहिर करते हुए पायलट ने कहा यह अच्छे संकेत है.

उन्होंने कहा कि पार्टी नए लोगों को मौका दे रही है. पहला मौका है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष दोनों दलित वर्ग से आते हैं. पायलट ने केंद्र सरकार पर महंगाई के मुद्दे को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा नेता जनता का ध्यान भटकाने के लिए कांग्रेस को दोषी करार देने में लगी हुई है. कांग्रेस के गौरवपूर्ण इतिहास को मिटाने का प्रयास किया जा रहा है. भाजपा के इतिहास में कोई भी महान नेता नहीं है. ऐसे में उन्हें सरदार वल्लभभाई पटेल और सुभाष चंद्र जैसे महापुरुषों को अपना नेता बनाना पड़ रहा है.

Last Updated :Jan 22, 2024, 9:14 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.