नशे के सौदागरों पर पुलिस का शिकंजा, 20 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Rajasthan Desk

Published : Jan 18, 2024, 10:17 PM IST

smuggler arrested with smack

झालावाड़ की अकलेरा थाना पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्कर के कब्जे से 20 लाख रुपए की 100 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की है.

झालावाड़. जिले के अकलेरा थाना पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 100 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक सहित एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस दौरान तस्करी में प्रयुक्त बाइक को भी जब्त कर लिया. बरामद मादक पदार्थ की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 20 लाख रुपए बताई गई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी अवैध मादक पदार्थ को एक थैली में छुपा कर शातिर तरीके से ले जा रहा था. नाकाबंदी के दौरान आरोपी को संदिग्ध मानते हुए जब उसकी तलाशी ली गई, तो उसके पास से 100 ग्राम अवैध मादक पदार्थ एक थैली में बरामद हुई, जिसे उसने अपने कपड़ों में छुपा रखा था.

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि अवैध मादक पदार्थों की तस्करी पर प्रभावी रोकथाम के लिए जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत पुलिस को मिले इनपुट के आधार पर अकलेरा डीएसपी राजेंद्र रावत के सुपरविजन में थाना अधिकारी लक्ष्मीचंद्र वर्मा द्वारा बरेडी घाटी एनएच 52 पर नाकेबंदी की गई थी. इस दौरान एक बाइक सवार संदिग्ध को रोककर जब उसकी तलाशी ली, तो उसके पास एक थैली में छुपा कर रखी 100 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक बरामद हुआ.

पढ़ें: Big Action: झालावाड़ में पुलिस ने सवा करोड़ की स्मैक पकड़ी, तीन तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने स्मैक जब्त कर आरोपी घनश्याम तंवर निवासी महुआखोह थाना क्षेत्र अकलेरा को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया. तस्करी में प्रयुक्त की गई बाइक को भी पुलिस ने जब्त किया है. बहरहाल अकलेरा थाना पुलिस द्वारा आरोपी तस्कर से पूछताछ की जा रही है कि वो यह मादक पदार्थ कहां से लाया था और किसे सप्लाई करने जा रहा था. इसके अलावा पुलिस आरोपी के खिलाफ अन्य प्रकरण दर्ज होने की भी जानकारी जुटा रही है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.