बदमाशों ने टेंपो चालक को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती पिता को खाना देकर लौट रहा था घर

author img

By ETV Bharat Rajasthan Desk

Published : Jan 18, 2024, 1:54 PM IST

Miscreants shot tempo driver

धौलपुर में पुरानी रंजिश के कारण कुछ बदमाशों ने एक टेंपो चालक को गोली मार दी. घायल का जिला अस्पताल में उपचार जारी है. घायल ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

धौलपुर. अस्पताल में भर्ती पिता को खाना देकर घर वापस लौट रहे टेंपो चालक को बीती रात बदमाशों ने गोली मार दी. कमर के नीचे गोली लगने से घायल टेंपो चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सदर थाना पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है. मामला पुरानी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है.

परिजन राम लखन ने बताया कि बुधवार शाम को उसका छोटा भाई 22 वर्षीय रामरूप पुत्र मुन्नालाल निवासी चैनपुरा धौलपुर अस्पताल में भर्ती पिता को टेंपो से खाना देने गया था. रामरूप पिता को खाना देकर वापस रात्रि को घर लौट रहा था. नकटपुरा गांव के पास बदमाशों ने टेंपो के शीशों पर लाठी मार दी. टेंपो को रुकवा कर भाई को जान से मारने की नीयत से कट्टे से गोली मार दी. कूल्हे में गोली लगने से रामरूप घायल हो गया. घटना को देख आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने मामले से परिजनों को अवगत कराया.

इसे भी पढ़ें- पुजारी के हत्यारे ने CI की रिवाल्वर छीनकर उन्हीं पर तान दी, DSP ने घुटने पर मारी गोली

परिजनों ने घायल को जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया है. चिकित्सकों की देखरेख में उपचार किया जा रहा है. घटना की सूचना परिजनों ने सदर थाना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने मौका-मुआयना किया है. घायल ने बदमाशों के खिलाफ पुलिस को रिपोर्ट पेश कर दी है.

शीघ्र करेंगे कार्रवाई - ASI : एएसआई यादराम ने बताया बीती रात कुछ बदमाशों ने एक टेंपो चालक पर हमला किया है. चोट लगने से घायल टेंपो चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. पुलिस की ओर से घायल के पर्चा बयान लिए जा रहे हैं. प्रारंभिक जांच में मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है, जिसे लेकर घात लगाकर युवक पर हमला किया गया है. घटना के कारणों की पुलिस जांच कर रही है. मामले में शीघ्र कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.