ETV Bharat / state

Chittorgarh Crime News: 33 कट्टों में ले जा रहे 6 क्विंटल से अधिक डोडा चूरा पकड़ा, एक तस्कर गिरफ्तार

author img

By

Published : Apr 26, 2022, 10:55 PM IST

चित्तौड़गढ़ जिले में राशमी थाना पुलिस ने जीप से ले जा रहे 6 क्विटल से अधिक डोडा चूरा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार (Police arrested one smuggler) किया है. वहीं एक आरोपी भागने में सफल रहा. पुलिस ने फरार आरोपी के खिलाफ नामजद करते हुए केस दर्ज कर लिया है.

Police recovered more than 6 quintals of doda sawdust
पुलिस की गिरफ्त में तस्कर

चित्तौड़गढ़. जिले की राशमी थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने 33 कट्टों में भरा 6 क्विंंटल 40 किलो डोडा चूरा व एक देशी पिस्टल मय 14 कारतूस बरामद किया है. साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार (Police arrested one smuggler) किया. जिससे पूछताछ की जा रही है. वहीं एक आरोपी भागने में सफल रहा. पुलिस ने फरार आरोपी के खिलाफ नामजद कर केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन ने बताया कि जिले के राशमी थानाधिकारी कृष्णचन्द्र ने मंगलवार को भालोटा की खेड़ी तिराहे पर नाकाबंदी की थी. बाद में पुलिस जाप्ता जगपुरा गांव में पहुंचा. इसी दौरान रूद गांव की ओर से एक जीप तेज गति से आती हुई दिखाई दी. इसे रुकने का इशारा किया तो चालक ने पुलिस जीप को टक्कर मार दी. तस्करों ने वाहन को रिवर्स लेकर भागने का प्रयास किया तब तक पुलिस टीम नीचे उतर गई. जीप में सवार श्यामलाल पुत्र मदनलाल विश्नोई निवासी बिरानी थाना भोपालगढ जिला जोधपुर को मौके पर गिरफ्तार किया. जीप के गियर बाक्स के पास छोटा बैग में एक देशी पिस्टल व 14 कारतूस मिले हैं.

पढ़े:गौरेला पेंड्रा मरवाही: पुलिस ने 4 करोड़ का गांजा किया जब्त, 9 तस्कर गिरफ्तार

जीप के पीछे प्लास्टिक के कट्टे भरे हुए थे. जिसे तिरपाल व रस्से से बांधा गया था. इन 33 कट्टों में डोडा चूरा भरा हुआ था. जिसका वजन 6 क्विटल 40 किलो 500 ग्राम है. इस संबंध में राशमी थाने पर एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी श्यामलाल विश्नोई ने भागने वाले आरोपी का नाम भैरुनाथ कालबेलिया बताया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.