ETV Bharat / state

Action Against Prostitution: राम नगर कच्ची बस्ती में पुलिस की रेड, देह व्यापार में लिप्त तीन लड़कियां और चार लड़के गिरफ्तार

author img

By

Published : Dec 12, 2021, 6:25 PM IST

Updated : Dec 12, 2021, 7:32 PM IST

बूंदी की रामनगर बस्ती में पुलिस ने छापेमारी (Bundi police raid) की. इस दौरान देह व्यापार में लिप्त तीन लड़कियों और चार लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान कंजर बस्ती के लोगों ने पुलिस के साथ धक्का मुक्की भी की. लड़कियों को नारी निकेतन भेज दिया गया और लड़कों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.

Action Against Prostitution
बूंदी में पुलिस की रेड

बूंदी. जिले में देह व्यापार के खिलाफ पुलिस की ओर से कड़ी (Action Against Prostitution) कार्रवाई की है. पुलिस ने शनिवार को राम नगर कच्ची बस्ती में छापेमारी (Bundi police raid) की कार्रवाई की. इस दौरान पुलिस के वहां मौजूद लोगों ने हाथापाई भी की. हालांकि चार थानों की फोर्स मौजूद होने के कारण पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ दिया और देह व्यापार में लिप्त तीन युवतियों और चार लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस उप अधीक्षक धर्मेंद्र शर्मा के नेतृत्व में शनिवार देर रात कंजर कॉलोनी रामनगर में देह व्यापार की सूचना पर सीडब्ल्यूसी की टीम, डीएसटी एवं बचपन बचाओ टीम के साथ पुलिस ने राम नगर में रेड डाली. देह व्यापार चलाने की सूचना पर मकानों को सर्च कर मौके से 7 जनों को गिरफ्तार किया. इनमे तीन लड़कियां और चार युवक शामिल हैं. लगभग 50 पुलिस के जवानों की मौजूदगी में कार्रवाई के चलते रामनगर कंजर बस्ती में हड़कंप मच गया.

पढ़ें. Banswara Crime News: बालक की हत्या कर शव नाले में फेंका, हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन

पुलिस को देख लोग खेतों में भागने लगे, हालांकि इस दौरान पुलिसकर्मियों के साथ कंजर बस्ती में धक्का-मुक्की भी की गई. उपाधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार तीनों लड़कियों को नारी निकेतन भेज दिया गया है जबकि अन्य गिरफ्तार चार लड़कों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए गए हैं.

नेशनल हाईवे 52 पर स्थित ढाबों व होटलों पर भी लगातार देह व्यापार का गोरखधंधा जारी है. अधिकांश होटलों पर नियम विरुद्ध शराब भी परोसी जाती है. हालांकि पुलिस कई बार कार्रवाई भी कर चुकी है. कंजर बस्ती के लोग नकली सोने की खरीद-फरोख्त करके लोगों के साथ ठगी की वारदातों को भी अंजाम दे चुके हैं.

Last Updated : Dec 12, 2021, 7:32 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.