विकसित भारत संकल्प यात्रा में हंगामा, सांसद के सुरक्षा गार्ड ने भाजपा प्रदेश मंत्री को मारा धक्का

author img

By ETV Bharat Rajasthan Desk

Published : Jan 18, 2024, 10:33 PM IST

विकसित भारत संकल्प यात्रा में हंगामा

भरतपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा में हंगामा हो गया. भरतपुर सांसद रंजीता कोली के सुरक्षा गार्ड ने भाजपा के प्रदेश मंत्री गिरधारी तिवारी को धक्का मार दिया, जिससे वहां मौजूद कार्यकर्ता भड़क गए.

विकसित भारत संकल्प यात्रा में हंगामा

भरतपुर. भाजपा की विकसित भारत संकल्प यात्रा में उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब भरतपुर सांसद के सुरक्षा गार्ड ने भाजपा के प्रदेश मंत्री गिरधारी तिवारी को धक्का मार दिया. जिले की उच्चैन पंचायत समिति के गांव सैदपुरा में गुरुवार को भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम आयोजित हो रहा था, इसी दौरान सांसद रंजीता कोली के सुरक्षा गार्ड ने कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे भाजपा प्रदेश मंत्री को धक्का मार दिया. सुरक्षा गार्ड की हरकत देख कार्यकर्ता भड़क गए. बाद में सांसद कोली ने मामला शांत कराया. पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.

सांसद रंजीता कोली ने शांत करवाया मामला : गुरुवार को सैदपुरा गांव में बीजेपी का विकसित भारत संकल्प यात्रा का कार्यक्रम था. कार्यक्रम में भाजपा नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे. भारत संकल्प यात्रा रथ की पूजा के बाद जैसे ही भाजपा प्रदेश मंत्री गिरधारी तिवारी रथ की तरफ बढ़े, तो सांसद के सुरक्षा गार्ड ने तिवारी को धक्का मार दिया. इस बात को लेकर दोनों में जमकर कहासुनी हो गई. सुरक्षा गार्ड ने तिवारी का हाथ पकड़ कर भी खींच लिया. प्रदेश मंत्री के साथ सुरक्षा गार्ड का बर्ताव देख वहां मौजूद कार्यकर्ता भड़क गए. घटना के समय पास ही में सांसद रंजीता कोली भी खड़ी थीं, जिन्होंने मामला शांत करवाया.

इसे भी पढ़ें-सांसद के गनमैन की फायरिंग में मां की मौत, बेटे को किया जयपुर रेफर, आरोपी ने किया सरेंडर

गलतफहमी में हुई घटना : कार्यक्रम के बाद सांसद रंजीता कोली ने सुरक्षा गार्ड और गिरधारी तिवारी के बीच बातचीत करवाकर गलतफहमी दूर कराई. घटना की जानकारी मिलते ही गहनौली मोड थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इस संबंध में प्रदेश मंत्री तिवारी ने बताया कि सुरक्षा गार्ड मुझे पहचानता नहीं था. गलतफहमी में उसने हाथ पकड़कर खींच लिया था, बाद में गलतफहमी दूर हो गई. गौरतलब है कि सांसद रंजीता कोली को वाई प्लस की सुरक्षा मिली हुई है, इसलिए सांसद रंजीता कोली की सुरक्षा में सीआईएसएफ के जवान तैनात हैं, जो हर वक्त उनके साथ रहते हैं. उन्हें यह सुरक्षा पूर्व में उनके ऊपर हुए हमलों के चलते मिली हुई है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.