Labourers Buried in debris : रेनोवेशन के दौरान कॉम्प्लेक्स की छत गिरी, 3 मजदूर दबे

author img

By

Published : Jun 6, 2023, 4:38 PM IST

Labourers Buried in debris

भरतपुर के रसाना मोहल्ले में रेनोवेशन कार्य के दौरान एक कॉम्पलेक्स की छत भरभरा (Labourers Buried in debris ) कर गिर गई. हादसे में तीन मजदूर मलबे में दब गए. तीनों को निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया है.

रेनोवेशन के दौरान कॉम्प्लेक्स की छत गिरी

भरतपुर. शहर के रसाना मोहल्ला में मंगलवार दोपहर बाद एक सुलभ कॉम्प्लेक्स के रेनोवेशन के दौरान छत भरभरा कर गिर पड़ी. हादसे में कॉम्प्लेक्स में काम कर रहे 3 मजदूर छत के नीचे दब गए. छत गिरने की आवाज से आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और तीनों मजदूरों को बाहर निकाला. इसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना के करीब आधा घंटे बाद पार्षद और ठेकेदार भी घटनास्थल पर पहुंचे.

छत तोड़ने के दौरान हुआ हादसा : रसाला मोहल्ला निवासी सुरेश चंद ने बताया कि कॉलोनी में सुलभ कॉम्प्लेक्स में रेनोवेशन का कार्य चल रहा था. कुछ मजदूर कॉम्प्लेक्स की पुरानी छत को तोड़ रहे थे. इसी दौरान अचानक से तेज आवाज के साथ कॉम्प्लेक्स की छत गिर पड़ी. सुरेश ने बताया कि छत गिरने की आवाज सुनकर लोग एकत्रित हो गए. कॉलोनी में हड़कंप मच गया. लोग छत के नीचे दबे मजदूरों को बचाने में जुट गए.

ये भी पढ़ें. Man Buried in Debris : बारिश के कारण भरभरा कर गिरा मकान, मलबे में दबा युवक

घटना के आधा घंटा बाद पहुंचे पार्षद-ठेकेदार : सुरेश ने बताया कि लोग लाठी-डंडे की मदद से मलबे को हटाकर घायलों को निकालने में जुट गए. कड़ी मशक्कत के बाद तीनों घायलों को बाहर निकाला गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. स्थानीय निवासियों के अनुसार घटना के तुरंत बाद ठेकेदार और पार्षद को सूचना दी गई, लेकिन ठेकेदार, पार्षद और नगर निगम के कर्मचारी सूचना के करीब आधा घंटे बाद मौके पर पहुंचे.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.