बदमाशों ने एक परिवार पर जमकर बरसाए लाठी-डंडे, एक दर्जन से अधिक लोगों की हालत गंभीर

author img

By ETV Bharat Rajasthan Desk

Published : Jan 19, 2024, 2:13 PM IST

beaten brutally by miscreants

अलवर के थानागाजी इलाके में एक परिवार को कुछ बदमाशों ने जमकर पीटा. परिवार के सभी लोग घायल हो गए, जिनमें 5 की हालत गंभीर होने पर उन्हें जयपुर रेफर किया गया है. वहीं, पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

अलवर. जिले के थानागाजी के समीप खकस्या की ढाणी में पुरानी रंजिश के चलते एक दर्जन बदमाशों ने एक परिवार पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. झगड़े में एक दर्जन से अधिक महिला-पुरुष और लड़कियां घायल हो गए. सभी की हालत गंभीर होने पर थानागाजी के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद 5 गंभीर घायलों को जयपुर एसएमएस में रेफर किया गया, जहां उनका इलाज जारी है. हमले की सूचना पर मौके पर पहुंची थानागाजी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

जानकारी में सामने आया है कि कई सालों पहले परिवार के एक सदस्य का अज्ञात कारणों के चलते देहांत हो गया था. इसके बाद जमीनी विवाद का हवाला देकर दूसरे पक्ष के लोगों ने परिवार के साथ झगड़ा शुरू कर दिया था. दोनों ही पक्षों के एक दर्जन से अधिक महिला-पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए. शांति व्यवस्था के लिए पुलिस मौके पर है. सभी का थानागाजी अस्पताल में उपचार जारी है. घटना के पश्चात थानागाजी पुलिस की ओर से सभी गंभीर पांच लोगों को जयपुर रेफर करवा दिया गया है, जहां उनका सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज जारी है.

इसे भी पढ़ें- झालावाड़ में मजिस्ट्रेट निवास पर सेंधमारी करने वाले 5 शातिर बदमाश गिरफ्तार

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल : थानागाजी थाना अधिकारी राजेश मीणा ने बताया कि इस संबंध में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. शेष की तलाश जारी है. विवाद के कारणों की जांच कर रहे हैं. अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है. बता दें कि इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ. बदमाश हमला कर मौके से फरार हो गए. पुलिस फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.