महिला से लूट के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, 40 से अधिक सीसीटीवी खंगाले

author img

By ETV Bharat Rajasthan Desk

Published : Jan 20, 2024, 7:04 PM IST

2 accused of loot arrested in Sirohi

सिरोही में आबूरोड रीको थाना पुलिस ने शनिवार को महिला से लूट के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने महिला को अकेले देख लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

सिरोही. जिले के आबूरोड रीको थाना पुलिस ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए लूट के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

रीको थाना पुलिस के अनुसार 8 जनवरी को सुबह मावल निवासी अनीता स्वामी अपने बच्चों को स्कूल छोड़ कर पैदल घर जा रही थी. तभी चंद्रावती पुलिया के आगे नेशनल हाइवे पर अज्ञात बदमाशों ने महिला को अकेली देख उसके साथ छिनाझपटी की और मारपीट कर मोबाइल और नकदी लूट के फरार हो गए. घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी ज्येष्ठ मैत्रेयी के निर्देश पर टीम बनाई गई और बदमाशों की तलाश शुरू की गई.

पढ़ें: यूट्यूब देखकर लूट की वारदात को दिया था अंजाम, दोनों आरोपी गिरफ्तार

रीको थानाधिकारी सुरेश चौधरी के नेतृत्व में दो टीमें बनाई गई, जिसमें साइबर सेल के पुलिसकर्मियों को भी शामिल किया गया. टीम में शामिल कांस्टेबल ओमप्रकाश ने विशेष भूमिका निभाते हुए हाइवे पर होटलों और विभिन्न जगह के करीब 40 से अधिक सीसीटीवी कैमरो को खंगाला और आरोपियों की पहचान की गई. मामले में मावाराम पुत्र परथाराम गरासिया निवासी उपलाखेजड़ा व विक्रम पुत्र सांखलाराम गरासिया निवासी सियावा को गिरफ्तार किया गया, जिन्हें बापर्दा रखा गया है. आरोपियों की शिनाख्त परेड करवाई जाएगी. रीको थाना की गठित टीम में एसआई पुखराज सिरवी, उम्मेदसिंह, स्वरूपसिंह, साइबर सेल के सुरेश कुमार शामिल रहे.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.