अलवर : संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति की मौत, पुलिस लगा रही कारणों का पता

author img

By

Published : Oct 18, 2020, 6:59 PM IST

rajasthan news, alwar news

अलवर में एक व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने व्यक्ति के शव का पोस्टमार्ट कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. व्यक्ति की मौत के कारणों का पता अभी तक नहीं लग पाया है.

अलवर. शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत दारू कूटा मोहल्ले में संदिग्ध परिस्थितियों के चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई. जिसका कोतवाली थाना पुलिस ने रविवार दोपहर परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस की ओर से मौत के कारणों की जांच की जा रही है.

अलवर में हुई एक व्यक्ति की मौत

अलवर शहर के कोतवाली थाने के हेड कांस्टेबल नमो नारायण ने बताया कि जितेंद्र बावरिया पुत्र अमरजीत उम्र 40 साल निवासी घंटाघर के पास स्थित दारू कूटा मोहल्ले का रहने वाला था. मृतक जीतेंद्र मजदूरी का कार्य करता था और वो शराब पीने का आदी था. जिसकी शनिवार सुबह अचानक तबीयत खराब हो गई. जब इस बात की सूचना परिजनों को लगी तो परिजनों ने उसको अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां उसकी इलाज के दौरान शनिवार रात मौत हो गई.

पढ़ें- जन जागरण अभियान के तहत अलवर में कोरोना जागरूकता रैली रवाना...

जिसके बाद उसके शव को देर रात ही हॉस्पिटल चौकी पुलिस की ओर से मोर्चरी में रखवा दिया गया. जिसका पुलिस ने शनिवार दोपहर अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक जितेंद्र की तीन लड़की और एक लड़का है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.