थाने से टीआई की गाड़ी उठा ले गए चोर, लापरवाही बरतने वाले 4 पुलिसकर्मी लाइन अटैच

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Jan 19, 2024, 9:24 AM IST

Ratlam Policemen Line Attach

Ratlam Policemen Line Attach: रतलाम में टीआई की जीप चोरी के मामले में पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अब लापरवाही बरतने पर चार पुलिसकर्मी नप गए हैं. एएसपी राकेश खाका ने चारों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच किया है.

रतलाम। मध्यप्रदेश में आमजन की सुरक्षा करने वाली पुलिस खुद ही सुरक्षित नहीं है. इसका ताजा उदहारण बीते दिनों रतलाम जिले में देखने को मिला है. जहां स्टेशन रोड पुलिस थाने से दो आरोपी थाना प्रभारी की जीप चुराकर ले गए और निकल पड़े अड़ीबाजी करने. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तब कही जाकर पुलिस सचेत हुई और आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल की सलाखों तक पहुंचाया. वहीं, अब लापरवाही बरतने वाले चार पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है.

Theft In Ratlam Police Station
रतलाम में थाने से टीआई की गाड़ी चोरी

टीआई की जीप चोरी कर मांगी रंगदारी

जानकारी के मुताबिक, रतलाम के स्टेशन रोड़ पुलिस थाने से आरोपियों द्वारा थाने के टीआई की जीप चोरी कर रंगदारी करने के मामले में एएसपी राकेश खाका ने लापरवाही बरतने वाले चार पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया है. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए आईजी उज्जैन ने डीआईजी को दो दिन में जांच कर रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए है.

चार पुलिसकर्मी लाइन अटैच

बता दें कि रतलाम के स्टेशन रोड़ थाना परिसर से 14, 15 जनवरी की रात दो युवकों इरफान और उसके साथी ने थाने पर अटैच TI की गाड़ी चोरी कर होटल संचालक के साथ रंगदारी की गई ती. मामले में एएसपी राकेश खाका ने कार्यवाही करते हुए लापरवाही बरतने वाले थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर देवीलाल पाटीदार, हेड कांस्टेबल शैलेंद्रसिंह व दो आरक्षक नीरज चौहान व याकूब को लाइन अटैच कर दिया है.

Also Read:

पुलिसकर्मियों की लापरवाही उजागर

वहीं, उक्त घटना की खबर जब उज्जैन रेंज आईजी संतोष कुमार सिंह को मिली तो उन्होंने तत्काल एक्शन लेते हुए, रतलाम रेंज के डीआईजी मनोज कुमार सिंह को जांच के निर्देश दिए और दो दिन में जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए कहा गया है. सीएसपी अभिनव वारंगे के अनुसार ''प्रथमदृष्टया लापरवाही सामने आई है. इसको लेकर कार्रवाई की गई है. फिलहाल मामले की जांच जारी है, अगर और भी किसी तरह की लापरवाही सामने आती है तो उस पर भी कार्रवाई की जाएगी.''

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.