एसपी ने गाया गाना तो कलेक्टर ने दिया लोगों को ताना, गांव को सुधारने के लिए दोनों ने लगाई मजेदार क्लास

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Jan 15, 2024, 4:32 PM IST

Updated : Jan 15, 2024, 5:31 PM IST

Sp Collectors Village Class

Sp Collectors Village Class : मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के कड़िया गांव में एसपी-कलेक्टर द्वारा लगाई गई क्लास इन दिनों चर्चा में है.

जब एसपी ने गाया गाना

राजगढ़. राजगढ़ जिले (Rajgarh) के कड़िया गांव में आपराधिक गतिविधियों में लिप्त पिछड़े और कमज़ोर वर्ग के लोगों के लिए एसपी-कलेक्टर द्वारा क्लास लगाई गई. गांव के लोगों को समाज की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए शनिवार को पुलिस व प्रशासन ने संयुक्त रूप से शिविर का आयोजन किया. आयोजन के दौरान एसपी धर्मराज मीणा (Sp Dharmraj Meena) का गाना और कलेक्टर हर्ष दीक्षित (Collector Harsh Dixit) का लोगों को ताना, दोनों चर्चा में रहे.

आपराधिक गतिविधियों से बनाएं दूरी

कार्यक्रम में मौजूद ग्रामीणों को प्रशासनिक अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों ने संबोधित किया. ग्रामीणों को हिदायत दी गई कि वे आपराधिक गतिविधियों को त्यागकर मेहनत व मजदूरी करके अपना व अपने परिवार का भरण पोषण करें. साथ ही ग्रामीणों से अपील की गई कि वे आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहने वाले लोगों का साथ न दें. इस दौरान राजगढ़ कलेक्टर हर्ष दीक्षित, एसपी धर्मराज मीणा, जिला पंचायत सीईओ, स्थानीय विधायक मोहन शर्मा सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी व पुलिसकर्मी उपस्थित रहे.

Sp Collectors Village Class
गांव को सुधारने के लिए लगाई एसपी कलेक्टर ने क्लास

जब एसपी ने गाया गाना

कार्यक्रम के दौरान एसपी ने मौजूदा जनसमूह को समझाइश के साथ-साथ गाना गाकर भी सुनाया जिसके बोल थे, 'आज का ये दिन,कल बन जाएगा...पीछे मुड़कर न देख प्यारे.
वहीं दूसरी ओर अपने संबोधन के दौरान मजाकिया अंदाज में कलेक्टर हर्ष दीक्षित का ताना भी चर्चा में रहा. उन्होंने मौजूदा जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि,'कहीं न कहीं आप लोगों में प्रतिभा है. प्रतिभा है तभी 365 दिन में 395 बार पुलिस यहां आकर आपको ढूंढती है.' कलेक्टर ने आगे कहा कि आप अपनी प्रतिभा का इस्तेमाल गलत जगह और गलत डायरेक्शन में कर रहे हैं, जिससे आप ही लोगों को दिक्कत हो रही है.

Read more-

Last Updated :Jan 15, 2024, 5:31 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.