खरगोन में शिवराज सरकार पर बरसे सुरजेवाला, प्रहलाद पटेल को दिया जवाब, बोले- राहुल गांधी की जाति भारत माता और धर्म संविधान

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Oct 30, 2023, 9:30 PM IST

Rahul Gandhi and Surjewala

एमपी प्रभारी रणदीप सुरजेवाला सोमवार को खरगोन पहुंचे. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा बीजेपी पर जुबानी हमले किए. इस दौरान उन्होंने प्रहलाद पटेल के बयान पर पलटवार किया.

प्रहलाद पटेल को सुरजेवाला का जवाब

खरगोन। चुनाव नजदीक आते ही आरोप प्रत्यारोप का दौर चरम पर है. सोमवार को एमपी कांग्रेस प्रभारी रणदीप सुरजेवाला खरगोन पहुंचे. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. सूरजेवाला ने केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बयान के जवाब में कहा कि राहुल गांधी की जात भारत माता है और धर्म संविधान है. मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार और अनीति की सरकार जाने वाली है. इस दौरान सुरजेवाला ने शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला.

बीजेपी ने किया एमपी मतदाताओं के वोट का हरण: विधानसभा चुनाव के नामांकन के आखरी दिन शहर में राजनीतिक गहमागहमी का माहौल रहा. भाजपा-कांग्रेस ने रैली और सभा के जरिये चुनावी ताकत दिखाई. वहीं खरगोन में नवग्रह मेला मैदान में कांग्रेस ने सभा आयोजित की. जिसमें कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में शुमार एमपी प्रभारी रणदीप सुरजेवाला शामिल होने पहुंचे. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरा. सभा में उन्होंने प्रदेश सहित केंद्र की भाजपा सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि दोस्तों जिस तरह रावण ने माता सीता का छल से हरण किया था, उसी तरह भारतीय जनता पार्टी ने एमपी में आपके वोट का हरण किया है. अब उनको जवाब देने का समय आ गया है. इसीलिए संकल्प लेकर जाएं कि अबकि दिवाली कांग्रेस वाली.

विधायक खरीद मंडी चालू कर दी: सुरजेवाला ने कहा कि सोयाबीन की फसल नष्ट हुई, लेकिन किसान को एक फूटी कौड़ी भी नहीं मिली, यहां तक कि सर्वे भी नहीं हुआ. मुआवजा का पैसा बोला नहीं है. बीजेपी के पास किसानों, मजदूरों, दलितों, नौजवानों और महिलाओं के लिए नहीं बल्कि गद्दारों के लिए हैं. क्योंकि ये आपके पैसे गद्दारों की जेब में डाल देते हैं. सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी ने भावानंतर योजना तो बंद कर दी, विधायक खरीद मंडी चालू कर दी.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते सुरजेवाला

राहुल गांधी की जाति भारत माता: सुरजेवाला ने कहा निमाड़ के लोग संघर्ष और साहसी हैं. इस साहस से मुआवजा मांगने पर गोली चलाने, बेरोजगारों पर लाठी चलाने वालों को सबक सिखाना है. 18 साल बाद शिवराज सरकार को बेटियां याद आईं. मीडिया से चर्चा करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल राहुल गांधी की जात एवं धर्म का पता नहीं होने की बात को लेकर कहा कि सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस की जाति भारत माता है और संविधान धर्म है. केंद्रीय मंत्री पहलाद पटेल को मानसिक दिवालियापन बताते हुए कहा कि वे मानसिक संतुलन खो बैठे हैं, क्योंकि उन्हें पता लग गया कि अब वह न विधायक रहेंगे ना केंद्रीय मंत्री रहेंगे.

यहां पढ़ें...

अरुण यादव बोले दो दाढ़ी वालों ने चुरा ली सरकार: वहीं पूर्व पीसीसी अध्यक्ष अरुण यादव ने बिना नाम लिये कहा कि "दिल्ली में बैठे दो दाढ़ी वालों ने 18 में बनी सरकार चुरा ली थी. इस बार ऐसा नहीं होगा. सभी प्रत्याशी मजबूत हैं. एक बार फिर खरगोन में जीत का छक्का और बड़वानी में चौका लगाना होगा. उन्होंने जनता से कहा कि ऐसा करना होगा, क्योंकि दिल्ली के नेता मुझसे रोज पूछते हैं. मुझे मुंह दिखाने लायक रखना.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.