सस्ते दामों में आईफोन दिलाने के नाम पर व्यापारी से ठगे 18 लाख, जानिए - कैसे लिया भरोसे में

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Jan 20, 2024, 2:28 PM IST

cheated businessman name of iPhone at cheap

व्यापारी को सस्ते दामों में आई फोन दिलाने के नाम पर युवक ने 18 लाख रुपये की ठगी की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. Indore cheating case

इंदौर। इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक व्यापारी के साथ आईफोन दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी की वारदात सामने आई थी. व्यापारी ने सस्ते दामों पर आईफोन खरीदने के लिए एक युवक से सौदा किया था. लेकिन वह व्यापारी से रुपये लेकर फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

झांसा देकर अकाउंट में डलवाई राशि : व्यापारी ने संजय कालरा नामक युवक से सस्ते दामों में आई फोन लेने के लिए सौदा किया था. आरोपी संजय कालरा द्वारा यह आश्वासन दिया गया था कि उसके अकाउंट में पेमेंट डालते ही उन्हें आईफोन मिल जाएंगे. विश्वास में आकर फरियादी ने आरोपी संजय कालरा के अकाउंट में 18 लाख रुपए ट्रांसफर कर दिए. इसके बाद संजय ने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया और फरार हो गया. धोखाधड़ी का शिकार होने के बाद फरियादी ने पुलिस की शरण ली. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया.

ये खबरें भी पढ़ें...

आरोपी से पूछताछ जारी : अब पुलिस ने आरोपी संजय कालरा को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. जिस शख्स को गिरफ्तार किया गया है कि वह कई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को भी आई फोन उपलब्ध करवाता था और इसी का फायदा उठाकर वह अन्य लोगों से भी धोखाधड़ी करने लगा. इस मामले में एडिशनल एसपी राजेश दण्डोतिया का कहना है कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को उम्मीद है कि आरोपी के खिलाफ शिकायत लेकर कई और लोग भी सामने आ सकते हैं.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.