ETV Bharat / state

Gwalior News: तिघरा डैम के पास मिला युवक का सिर कटा शव, मृतक की शिनाख्त में जुटी पुलिस

author img

By

Published : Apr 12, 2023, 8:36 PM IST

तिघरा डैम के पास अज्ञात युवक का सिर कटा शव मिला है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. ग्वालियर एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि इस मामला में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

Gwalior News
तिघरा डैम के पास मिला युवक का सिर कटा शव

ग्वालियर एसपी राजेश सिंह चंदेल

ग्वालियर। जिले में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक अज्ञात युवक का शव बिना सिर के मिला. ये शव तिघरा डैम के पास मिला है. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है और डैम सहित आसपास के इलाके में सघन सर्चिंग कर मृतक युवक का लापता सिर ढूंढ रही है. पुलिस ने बताया कि मामले में प्रथम दृष्टया युवक की हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है.

मृतक युवक के सिर की तलाश रही पुलिसः मिली जानकारी के अनुसार बताया गया कि तिघरा थाना पुलिस को बुधवार को सूचना मिली कि डैम के पास एक अज्ञात युवक की सिर कटी लाश पड़ी है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक युवक का धड़ कब्जे में ले लिया गया. शुरुआती पड़ताल में पुलिस घटना स्थल के आसपास मृतक युवक के सिर की तलाश कर रही है. साथ ही आसपास के इलाके में मृतक युवक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. पुलिस ने बताया कि मृतक के शरीर पर पुलिस को जींस की पेंट, चौकड़िया शर्ट और काले जूते मिले हैं.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

पुलिस युवक की शिनाख्त का कर रही प्रयासः ग्वालियर एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि तिघरा डैम के पास एक अज्ञात युवक का बिना सिर का शव मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर युवक की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं. उन्होंने कहा कि इस मामला में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.