Gwalior: मारपीट के केस में चंदेरी से कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान व उनके बेटे सहित चार लोगों को जमानत

author img

By

Published : Jun 6, 2023, 7:35 AM IST

Updated : Jun 6, 2023, 8:52 AM IST

Chanderi MLA and his son bail case of assault

मारपीट के मामले में चंदेरी विधायक और उनके बेटे सहित चार लोगों को एमपी एमएलए कोर्ट से राहत मिल गई है. बता दें कि ये मामला चारों के खिलाफ 2 महीने पहले दर्ज हुआ था.

ग्वालियर। जिला एवं सत्र न्यायालय की एमपी एमएलए कोर्ट ने अशोकनगर जिले की चंदेरी विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान उनके बेटे विजय प्रताप गोपाल परमार एवं राजदीप परमार को 10-10 हजार की जमानत स्वीकार की है. दो महीने पहले कांग्रेस विधायक चौहान के खिलाफ चंदेरी के ही नारायण सिंह यादव ने मारपीट और गालीगलौच सहित धमकाने का मुकदमा दर्ज कराया था.

10-10 हजार की जमानत पर रिहा : विशेष न्यायालय ने कांग्रेस विधायक गोपाल चौहान उर्फ डग्गी राजा उनके बेटे विजय प्रताप चौहान उर्फ मनू राजा एवं गोपाल परमार सहित राजदीप परमार को आरोपी बनाते हुए पुलिस ने उनके खिलाफ सोमवार को एमपी एमएलए कोर्ट में चालान पेश किया था. इस दौरान आरोपी न्यायालय में मौजूद रहे. विशेष न्यायालय ने सभी आरोपियों को 10-10 हजार की जमानत पर रिहा करने के आदेश दिए हैं. उल्लेखनीय है कि 16 अप्रैल 2023 को चंदेरी में आयोजित एक डिबेट के दौरान कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे.

ये खबरें भी पढ़ें...

डिबेट के दौरान हुई थी मारपीट : भाजपा के पूर्व ग्रामीण मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह यादव ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस विधायक चौहान ने उन्हें धमकाया है और कहा है कि सरकार के सत्ता में आते ही उन्हें ठिकाने लगा दिया जाएगा. उन्होंने बोटी-बोटी काटने के आरोप लगाए गए थे. कार्यकर्ताओं के बीच भी जमकर हाथ-पैर और कुर्सियां चली थीं. इस मामले में भाजपा नेता नारायण सिंह यादव ने कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान उनके बेटे विजय प्रताप चौहान सहित चार लोगों के खिलाफ चंदेरी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था. इस मामले में पुलिस ने सोमवार को ही चालान पेश किया था. इस बीच विधायक की ओर से अपना और अपने समर्थकों का जमानत आवेदन पेश किया गया, जिससे विशेष कोर्ट ने स्वीकार कर लिया.

Last Updated :Jun 6, 2023, 8:52 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.