देवास में केंद्रीय मंत्री सिंधिया की जनसभा, बोले- BJP की सरकार डबल इंजन की, Congress की सरकारें बिना इंजन की

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Nov 9, 2023, 11:17 AM IST

Updated : Nov 9, 2023, 1:25 PM IST

Scindia public meeting in Dewas

देवास विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी गायत्री राजे पवार के समर्थन में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसा. सिंधिया ने कहा कि बीजेपी की सरकार डबल इंजन की सरकार है, जबकि कांग्रेस की सरकारें बिना इंजन की हैं.

देवास में केंद्रीय मंत्री सिंधिया की जनसभा

देवास। देवास सीट से भाजपा प्रत्याशी गायत्री राजे पवार के समर्थन में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को देवास पहुंचे. सिंधिया ने कांग्रेस को बिना इंजन की सरकार बताया. सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस नेता कहते हैं कि हमारी मोहब्बत की दुकान है तो याद रखना उनकी मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान भी है. सिंधिया बयान ने देवास विधायक गायत्री राजे पवार को बताया अपनी अक्का. कहा कि साथ में झगड़े हैं. बचपन में साथ खेले हैं. मेरी बड़ी बहन है. मेरा परिवार है.

देवास से अपने रिश्ते की दुहाई : सिंधिया ने कहा कि देवास की तुलजा भवानी का मंदिर छत्रपति शिवाजी की कुल देवी रहीं. देवास का राज परिवार सबसे वरिष्ठ सेना में शामिल थे. यह शक्ति मराठा फ़ौज में थी. देवास के साथ मेरे दो रिश्ते हैं. मेरी बहन के लिए आया हूं. आपकी विधायक हैं. सिंधिया परिवार की राजकुमारी तारा बाई का विवाह देवास परिवार में हुआ था. जिससे आपका ओर मेरा रिश्ता बनता है. बीजेपी ही विकास है. सपने को संकल्प में परिवर्तन कर जी-जान भाजपा लगाती है. सिंधिया ने कहा कि राम लला विराजने का 140 करोड़ लोगों का संकल्प था. पीएम मोदी ने पूर्ण संकल्प को सिद्धि तक ले जाने का काम किया.

ये खबरें भी पढ़ें...

सिंधिया ने कांग्रेस पर कसा तंज : सिंधिया ने कहा कि दिग्विजय सिंह सिंह का समय याद है. 2003 में बिजली, पानी, अच्छी सड़कें नहीं थीं. किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ. अगर मैंने सरकार नहीं बदली होती 2500 करोड़ रुपये किसानों का माफ नहीं होता. कांग्रेस में किस्सा कुर्सी का लालच है. बीजेपी में गरीबों की आंखों मे चमक लाने की चाहत है. एक तरफ शून्य की कांग्रेस सरकार, दूसरी तरफ पुण्य की भाजपा सरकार. एक तरफ डबल इंजन की सरकार, दूसरी तरफ बिना इंजन की सरकार.

Last Updated :Nov 9, 2023, 1:25 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.