MP Election 2023: वीडी शर्मा का खड़गे और कांग्रेस पर निशाना, बोले- रणदीप सुरजेवाला पर क्यों नहीं की कार्रवाई

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Aug 22, 2023, 5:48 PM IST

Updated : Aug 22, 2023, 11:12 PM IST

MP Election 2023

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस पर निशाना साधा है. वहीं रणदीप सुरजेवाला को एमपी कांग्रेस का प्रभारी बनाए जाने पर भी सवाल उठाए हैं.

वीडी शर्मा का खड़गे और कांग्रेस पर निशाना

भोपाल। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने एमपी के अंदर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से सवाल किए हैं. वीडी शर्मा ने कहा कि "ऐसी जगह सभा है, जहां सीएम शिवराज और पीएम मोदी ने संत रविदास के 100 करोड़ के मंदिर की सौगात दी है. बाबा साहब अंबेडकर की यह धरती है, सागर में मैं आपका स्वागत करता हूं, लेकिन एक बात जरुर कहूंगा कि आपके साथ 15 महीने वाले सीएम कमलनाथ हैं. यह वही हैं, जिनके कार्यकाल में एक अनुसूचित जाति के व्यक्ति को जला कर मौत के घाट उतार दिया था. ऐसे दलित विरोधी कमलनाथ से पूछिए कि उन्होंने क्या किया था."

मल्लिकार्जुन खड़गे से सवाल: वीडी शर्मा ने कहा " मल्लिकार्जुन खरगे जब एक दलित को धर्म विशेष के लोग मल खिलाते हैं, तब कांग्रेस के लोग ट्वीट क्यों नहीं करते. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को संत रविदास मंदिर के लिए पीएम मोदी का आभार करना चाहिए. आप राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, आपकी ही पार्टी के प्रदेश प्रभारी थे, जेपी अग्रवाल को हटा कर रणदीप सुरजेवाला को प्रभारी बनाया है. जो प्रदेश की जनता को राक्षस कहते हैं और श्राप देते हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. क्या भाजपा को वोट देना अपराध और पाप है."

कमलनाथ पर बरसे वीडी शर्मा: कमलनाथ द्वारा गृह मंत्री अमित शाह से किया सवाल कि 20 साल का रिपोर्ट कार्ड नहीं 20 साल का रेट कॉर्ड बताएं, इस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अमित शाह इतनी बड़े राष्ट्रीय दल के अध्यक्ष रहे हैं. देश के गृहमंत्री हैं, उनके लिए इस तरह की भाषा इस्तेमाल करना ठीक नहीं है. कमलनाथ खुद मुख्यमंत्री रहे हैं, उन्हें इस तरह की भाषा का उपयोग करना शोभा नहीं देता है. कमलनाथ बताएं मिगलानी कौन है, जिसकी यहां करोड़ों रुपए पकड़े गए थे, रतलपुरी उनके भांजे हैं, जिनके ऊपर करोड़ों के छापे पड़े थे. कमलनाथ को शर्म आना चाहिए. इसके साथ ही 39 प्रत्याशियों के टिकटों के वितरण के बाद कुछ जगहों पर विरोध होने पर वीडी शर्मा ने कहा कि इतना बड़ा दल है, बहुत से लोग कई सालों से उम्मीद लगा कर रखते हैं. परिवार में हल्का-फुल्का मनमुटाव चलता है, पर हम सब मिलजुल कर यह चुनाव लड़ेंगे और पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनायेंगे.

यहां पढ़ें..

MP News: पूर्व राज्यपाल अजीज़ कुरैशी के विवादित बोल "गंगा मैया-नर्मदा मैया की जय बोलना शर्म व डूब मरने की बात"

MP Election 2023: विधानसभा चुनाव से ठीक पहले क्षेत्र में जनता से वोटिंग क्यों करवा रहे ये BJP MLA, आखिर मंशा क्या है ?

अजीज कुरैशी पर बोला हमला: वहीं पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी के बयान पर वीडी शर्मा ने कहा कि "कांग्रेस अपना स्टैंड क्लियर करे, कांग्रेस किस दिशा में है. कांग्रेस दोहरे चरित्र की राजनीति करने का प्रयास कर रही है. यह जनता पूछना चाहती है.

Last Updated :Aug 22, 2023, 11:12 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.