केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया Congress MLA गोपाल सिंह चौहान पर पलटवार- अहंकार का नतीजा सबको पता है

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Oct 11, 2023, 12:17 PM IST

Union Minister Jyotiraditya Scindia

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चंदेरी से कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान पर पलटवार किया है. सिंधिया ने कहा कि जब अहंकार सिर पर चढ़ जाता है तो नतीजा हम सब जानते हैं. बता दें कि विधायक गोपाल सिंह चौहान ने सिंधिया के लिए कहा था कि वह किसी की गुलामी करके विधायक नहीं बने. कांग्रेस व जनता के आशीर्वाद से वह लगातार विधायक हैं.

सिंधिया ने किया Congress MLA गोपाल सिंह चौहान पर पलटवार

अशोकनगर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीख तय हो गई है. विधानसभा क्षेत्रों में बड़े-बड़े नेताओं की आवाजाही जारी है. ऐसे में कांग्रेस और भाजपा के नेता तरह-तरह की बयानबाजी कर लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने का प्रयास कर रहे हैं. हाल ही में कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान ने सिंधिया का नाम लिए बगैर बयानबाजी की थी. अब चंदेरी दौरे पर आए सिंधिया ने कांग्रेस विधायक पर पलटवार किया है.

विधायक गोपाल सिंह ने ये कहा था : विधायक गोपाल सिंह चौहान ने नाम लिए बगैर सिंधिया पर जुबानी हमला किया था. चौहान ने अपने भाषणों में कहा था "एक बड़े नेताजी कुछ कह रहे थे. मैं नाम नहीं लेना चाहता. मेरे बारे में कहा था कि उनकी कृपा से मैं विधायक बना. जबकि मैं 1960 में पैदा हुआ. मेरे पिताजी 1962 में विधायक थे, तब वह बड़े नेताजी पैदा भी नहीं हुए थे. हम विधायक थे कांग्रेस पंजे की वजह से, किसी महाराज या राजा की चमचागिरी से विधायक नहीं बने. हम जनता के सेवक हैं. मैं 20 साल जनता के आशीर्वाद से एमएलए हूं."

ये खबरें भी पढ़ें...

ये बोले सिंधिया : चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान के इसी बयान पर जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा " मैं दूसरे लोगों पर टिप्पणी नहीं करता. मुझे अपने काम से आपसे मतलब है. विकास से मतलब है. हां, लेकिन एक बात जरूर कहूंगा जब अहंकार चढ़ जाता है तब भगवान ही साक्षी है, ऐसे लोगों का क्या होता है." इसके अलावा मध्य प्रदेश का सीएम का चेहरा होने की बात पर सिंधिया ने कहा कि सीएम का चेहरा भारतीय जनता पार्टी का आम कार्यकर्ता होगा. पीएम नरेंद्र मोदी केंद्र में काम कर रहे हैं. भाजपा अनुशासित पार्टी है. हम सब भाजपा के लिए ही कार्य कर रहे हैं.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.