Rape in Simdega: लड़की को घर छोड़ने के बहाने परिचित ने किया दुष्कर्म

author img

By

Published : Jan 6, 2023, 8:43 AM IST

Rape in Simdega youth raped girl on pretext of taking her home

नव वर्ष के पहले सप्ताह में सिमडेगा में महिला हिंसा का मामला प्रकाश (Rape in Simdega) में आया है. सिमडेगा में युवती से दुष्कर्म की घटना से इलाके में सनसनी है. लड़की के कथित मित्र ने युवती को घर पहुंचाने के बहाने दुष्कर्म किया. मामले में सिमडेगा महिला थाना में मामला दर्ज किया गया है.

सिमडेगाः पड़ोसी राज्य ओड़िशा से लड़की सिमडेगा अपने रिश्तेदार के घर आई थी. लेकिन उसे क्या पता था कि उसका यहां आना उसकी जिंदगी में क्या नया मोड़ आएगा. वो यहां आई तो थी अपने रिश्तेदार के घर लेकिन यहां उसके एक जानने वाले ने उसे घर पहुंचाने के बहाने उसकी अस्मत को तार तार कर दिया.

इसे भी पढ़ें- खूंटी में नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

ओड़िशा से झारखंड (सिमडेगा) रिश्तेदार के यहां आयी युवती के साथ उसके परिचित दोस्त द्वारा दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया (Simdega youth raped girl) है. युवक द्वारा पीड़ित युवती को घर पहुंचाने का प्रलोभन देकर स्कूटी में बैठाकर शंख नदी किनारे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. इस मामले को लेकर सिमडेगा महिला थाना में पीड़ित युवती द्वारा दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है.

परिचित ने घर पहुंचाने के बहाने किया दुष्कर्मः सिमडेगा में दुष्कर्म (Rape in Simdega) को लेकर पुलिस को मिले आवेदन के अनुसार पीड़ित युवती सिमडेगा अपने रिश्तेदार के घर आयी थी. जहां से वो अपनी सहेली से मिलने पास के ही गांव में गई हुई थी. सहेली से मिलकर लौटने के क्रम में ही आरोपी युवक ने लड़की को फोन किया, जब लड़की ने बतायी कि वो अमुक जगह पर है और रिश्तेदार के घर जाने के लिए निकली है. इस पर युवक उसे घर पहुंचाने की बात कहते हुए मौके पर पहुंच गया. लड़की की युवक से पहले से जान पहचान थी तो युवती उसके साथ स्कूटी में बैठ गई.

लड़की को दी जान से मारने की धमकीः युवती के अनुसार आरोपी युवक स्कूटी से जबरन शंख नदी किनारे ले जा गया, यहां पर लड़के ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. इस घटना के बाद युवक लड़की को दूसरी जगह छोड़कर फरार हो गया. युवती किसी तरह अपने रिश्तेदार के घर पहुंची और घटना की जानकारी दी. युवती ने जब आरोपी युवक को जब फोन करके दुष्कर्म कर छोड़ देने की बात कही, इस पर आरोपी द्वारा लड़की को जान से मारने की धमकी दी गयी. सिमडेगा की समाजसेविका अगुस्टीना सोरेंग, मैरी भैलेट, दिव्या रश्मि कूल्लू को पूरे मामले की जानकारी हुई. इसके बाद उन्होंने युवती को महिला थाना लेकर आई और प्राथमिकी दर्ज करायी गई. उन्होंने प्रशासन से सिमडेगा में महिला हिंसा की पीड़िता को इंसाफ दिलाने की मांग की.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.