Seraikela Crime: पुलिस के शिकंजे में फंसा कुख्यात ड्रग पेडलर फिरोज, 750 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार

author img

By

Published : Aug 2, 2023, 10:03 AM IST

Seraikela Crime

कुख्यात ड्रग पेडलर मोहम्मद फिरोज को सरायकेला पुलिस ने धर दबोचा है. उसके पास से भारी मात्रा में ब्राउन शुगर बरामद किया गया है.

जानकारी देते सरायकेला एसपी डॉ विमल कुमार

सरायकेला: जिले की आदित्यपुर पुलिस ने 750 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. मामले के संबंध में जानकारी देते हुए सरायकेला एसपी डॉ. विमल कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए यह कामयाबी हासिल की.

ये भी पढ़ें: Seraikela News: देर रात थाना का निरीक्षण करने पहुंचे एसपी विमल कुमार, पदाधिकारियों में हड़कंप

पुलिस ने आदित्यपुर थाना क्षेत्र की मुस्लिम बस्ती से कुख्यात ड्रग पेडलर मोहम्मद फिरोज को 750 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किय है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी ब्राउन शुगर के गोरखधंधे में शामिल था. इसकी भनक पुलिस को लगी और पुलिस ने जाल बिछाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

एसपी ने क्या कहा: एसपी ने बताया कि अपराधी मुर्शिदाबाद का रहने वाला है. वहीं से ब्राउन शुगर खरीद कर यहां सप्लाई कर रहा था. एसपी डॉ. विमल कुमार ने बताया कि लंबे समय से ब्राउन शुगर के फैले कारोबार और नेटवर्क को ध्वस्त करना उनकी प्राथमिकता में शामिल है. इसे लेकर सरायकेला पुलिस को विशेष तौर पर टास्क दिया जा रहा है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार ड्रग पेडलर पूर्व में भी आपराधिक घटनाओं में शामिल रहा है. फिलहाल इसने जमशेदपुर के हल्दीपोखर क्षेत्र को अपना सेफ जोन बनाया हुआ था.

मोगला की तलाश: लंबे समय से आदित्यपुर समेत सरायकेला जिले में ब्राउन शुगर सप्लाई करने वाले तस्कर मोगला की तलाश पुलिस को लंबे समय से है. एसपी डॉ विमल कुमार ने बताया कि मोगला द्वारा क्षेत्र में ब्राउन शुगर की सप्लाई की जा रही है. जिसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस प्रयासरत है. उन्होंने कहा कि अब जिला पुलिस द्वारा ब्राउन शुगर के गोरखधंधे में शामिल आरोपियों के घरों की कुर्की -जब्ती की प्रक्रिया को भी अपनाया जाएगा.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.