रांची में रैश ड्राइविंगः बुजुर्ग महिला को ठोकर मार दूर तक घसीटा, चालक की जम कर हुई पिटाई

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Oct 24, 2023, 10:51 AM IST

Updated : Oct 24, 2023, 12:14 PM IST

Woman injured after being hit by car

रांची में रैश ड्राइविंग की वजह से एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई है. घटना मोरहाबादी इलाके की है. पुलिस ने कार चला रहे युवक को पकड़ लिया है, वहीं महिला को इलाज के लिए रिम्स भेजा गया है.

रांची में रैश ड्राइविंग की वजह से महिला घायल

रांचीः राजधानी के मोरहाबादी मैदान से अपने घर लौट रही एक महिला को एक कार सवार ने पहले तो ठोकर मारी और फिर भागने के चक्कर में महिला को दूर तक घसीट दिया. इस हादसे में बुजुर्ग महिला बुरी तरह से जख्मी हुई है. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से महिला को इलाज के लिए रिम्स भेजा है. वहीं दूसरी तरफ हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने कार चला रहे युवक की जमकर पिटाई कर डाली. पुलिस ने युवक को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर थाने भेजा तब जाकर उसकी जान बची.

ये भी पढ़ेंः देवघर के सिकटिया बराज कैनाल में भीषण हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

क्या है पूरा मामलाः मिली जानकारी के अनुसार मोरहाबादी के ही सरईटांड की रहने वाली 67 वर्षीय महिला शकुंतला देवी मोरहाबादी मैदान से अपने घर लौट रही थी, इसी बीच एक कार के चालक ने महिला को टक्कर मार दी. टक्कर की वजह से महिला का पैर कार के अंदर फंस गया, लेकिन महिला को बचाने के बजाय कार चालक ने कार की स्पीड बढ़ा कर फरार होने की कोशिश की. इस वजह से महिला काफी दूर तक सड़क पर घसीटती चली गई. स्थानीय लोगों ने कार को रोककर उसे पलट कर महिला को बाहर निकाला और पुलिस की सहायता से उन्हें अस्पताल भेजा. स्थानीय लोग काफी आक्रोशित थे क्योंकि बुजुर्ग महिला एकदम सड़क के किनारे चल रही थी, इसके बावजूद उसे ठोकर मारी गई. वहीं ठोकर मारने वाला युवक दिव्यांग है, इसके बावजूद वह कार चला रहा था.

कार को पलटना पड़ाः अगर स्थानीय लोगों ने एक साथ मिलकर प्रयास न किया होता तो महिला की जान को बचाना मुश्किल था. पुलिस के साथ मिलकर स्थानीय लोगो ने कार को पलट दिया उसके बाद महिला को कार के अंदर से निकाला जा सका. फिलहाल रिम्स में बुजुर्ग महिला का इलाज चल रहा है. महिला के परिजन भी रिम्स पहुच चुके है.

पुलिस ने बचाया चालक कोः महिला को बचाने की बजाय उसे अपनी कर में घसीटने वाला कार चालक एक दिव्यांग है. इसके बावजूद वह कार चला रहा था. हादसे के बाद भीड़ ने उसे पकड़ लिया था. उसके साथ मारपीट भी शुरू हो गई थी, लेकिन ऐन मौके पर बरियातू थाना प्रभारी ज्ञान रंजन मौके पर पहुच गए और कार चालक को भीड़ से बचाया. अगर पुलिस तुरंत मौके पर नहीं पहुंचती तो बड़ी घटना हो सकती थी. जानकारी के अनुसार कार लॉर्ड्स सैलून के संचालक की है. कार चालक बैंककर्मी बताया जा रहा है.

Last Updated :Oct 24, 2023, 12:14 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.