कारोबारी शुभम गुप्ता हत्याकांड: पुलिस ने जांच के लिए गठित की एसआईटी, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Jan 19, 2024, 12:23 PM IST

Shubham Gupta murder case

Shubham Gupta murder case. पलामू में कारोबारी शुभम गुप्ता हत्याकांड में पुलिस ने एसआईटी का गठन कर दिया है. एसआईटी सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी सहायता से मामले की जांच कर रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है. पलामू एसपी रिष्मा रमेशन का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पलामू: कारोबारी शुभम कुमार हत्याकांड मामले में पलामू पुलिस ने एसआईटी का गठन किया है. गुरुवार को पलामू के छतरपुर में चीनी कारोबारी शुभम गुप्ता की बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी थी. इसके बाद स्थानीय कारोबारी भड़क गए थे और उन्होंने छतरपुर और हरिहरगंज बाजार को बंद करवा दिया. वहीं, नेशनल हाइवे 98 को भी जाम कर प्रदर्शन किया.

गुरुवार को शुभम गुप्ता अपने पिता के साथ छतरपुर पहुंचे थे. वह अपनी कार में बैठे थे जबकि उनके पिता कार से बाहर थे, इसी दौरान एक बाइक पर तीन अपराधी आए और उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस गोलीबारी में शुभम गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए थे. स्थानीय लोगों की सहायता से उन्हें जल्द ही अस्पताल ले जाया गया. जहां से उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया, लेकिन रांची ले जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

गुरुवार की देर रात शुभम का पोस्टमार्टम किया गया. जानकारी के अनुसार उनके शरीर पर चार गोलियों के निशान मिले हैं. घटना के बाद नाराज कारोबारियों ने छतरपुर और हरिहरगंज बाजार को बंद करवा कर हत्या के आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

छतरपुर एसडीपीओ के नेतृत्व एसआईटी का गठन: शुभम हत्याकांड के मामले में छतरपुर एसडीपीओ अजय कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है. स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम में छतरपुर एसडीपीओ अजय कुमार, छतरपुर इंस्पेक्टर बीर सिंह मुंडा, हरिहरगंज थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास, छतरपुर थाना प्रभारी शेखर कुमार, नौडीहा बाजार थाना प्रभारी अमन कुमार, पिपरा थाना प्रभारी अमित कुमार, एसआई रंजीत कुमार और प्रियरंजन कुमार शामिल हैं. पुलिस ने घटनास्थल का भी निरीक्षण किया और वहां से मौके से तीन खोखा बरामद किया गया है.

शुभम हत्याकांड में पलामू पुलिस बिहार सहित कई इलाकों में छापेमारी कर रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. इसके अलावा तकनीकी माध्यमों से भी अपराधियों के बारे में जानकारी इकट्ठा की जा रही है. फिलहाल हत्याकांड के कारणों के बारे में पता नहीं चल पाया है. पलामू एसपी रीष्मा रमेशन ने बताया कि एसआईटी का गठन किया गया है, मामले में छानबीन की जा रही है, कई इलाकों में छापेमारी जारी है.

ये भी पढ़ें:

अपराधियों ने कारोबारी पर सरेआम बरसाई गोलियां, खून से लथपथ शुभम को लोगों ने पहुंचाया अस्पताल, हुई मौत

देवघर में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, महिला और उसके 7 साल के बेटे की हत्या, निशिकांत दुबे ने कही ये बात

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.