रेलवे स्टेशन पर ममेरे भाई ने फुफेरी बहन की मांग में भरा सिंदूर, दोनों जीवन भर रहना चाहते हैं साथ

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Jan 12, 2024, 4:01 PM IST

Marriage between brother and sister in Palamu

Marriage between brother and sister in Palamu. डाल्टनगंज रेलवे स्टेशन पर एक अनोखी शादी देखने को मिली. जहां पर ममेरे भाई ने फुफेरी बहन की मांग में सिंदूर भर दिया. दोनों जीवन साथ गुजारना चाहते हैं.

पलामू: डाल्टनगंज रेलवे स्टेशन पर ममेरे भाई ने फुफेरी बहन की मांग में सिंदूर भर दिया है. दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग था. मामला सामने आने के बाद लड़का और लड़की के परिजन पुलिस के पास पहुंच गए हैं. पुलिस एहतियातन दोनों को थाना में लाई है और पूछताछ कर रही है. लड़की छत्तीसगढ़ की रहने वाली है जबकि लड़का पलामू के पाटन का रहने वाला है.

रेलवे स्टेशन पर हुई शादी: मिली जानकारी के अनुसार ममेरे भाई और फुफेरी बहन के बीच कई वर्षों से प्रेम प्रसंग था. शुक्रवार को छत्तीसगढ़ की रहने वाली लड़की डाल्टनगंज पहुंची थी, दोनों के बीच मुलाकात हुई थी. दोनों ने शादी करने की इच्छा जताई और डाल्टनगंज रेलवे स्टेशन पर दोनों पहुंचे. डाल्टनगंज रेलवे स्टेशन पर लड़के ने लड़की की मांग में सिंदूर भर दिया. बाद में दोनों ने अपने परिजनों को खबर कर दी. जिसके बाद परिजन मेदिनीनगर टाउन थाना पहुंचे हैं.

लड़की के उम्र को लेकर विवाद: दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों के अनुसार लड़की की उम्र 17 वर्ष है. लड़का और लड़की साथ रहने की इच्छा जाता रहे हैं और साथ जीवन गुजारना चाहते हैं. लड़की खुद को 19 वर्ष की बता रही है. मिली जानकारी के अनुसार ममेरा भाई और बहन के बीच फोन पर बातचीत होती थी. दोनों ने फोन पर ही मिलने की योजना तैयार की थी. टाउन थाना प्रभारी अभय कुमार सिन्हा ने बताया कि लड़का और लड़की थाना में है पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है.

ये भी पढ़ें-

जमाने के डर से भागकर प्रेमी के पास पटना पहुंची प्रेमिका, पुलिस ने थाने में कराई शादी

Dhanbad News: मोहब्बत को मिला मुकाम, महिला थाना में प्रेमी जोड़े ने रचाई शादी

ना-ना करते शादी उसी से करनी पड़ी, थाना परिसर में लेने पड़े फेरे

जेल में एक-दूसरे के हुए दो जोड़े, लड़कियों के संगीन इल्जाम से प्रेमियों को लगी थी हथकड़ी

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.