जीपीएल सीजन 10 की विजेता बनी गोड्डा मेगा ब्लास्टर टीम, 9 विकेट से गोड्डा रॉयल टीम को हराया

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Jan 14, 2024, 9:39 PM IST

http://10.10.50.75//jharkhand/14-January-2024/jh-god-01-gplten-avb-jh10020_14012024181552_1401f_1705236352_487.jpg

Godda Premier League Season 10.जीपीएल सीजन 10 के खिताब पर गोड्डा मेगा ब्लास्टर की टीम ने कब्जा जमा लिया है. गोड्डा मेगा ब्लास्टर की टीम ने गोड्डा रॉयल टीम को नौ विकेट से करारी शिकस्त दी है. मैच का विस्तार से परिणाम जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

गोड्डा: आईपीएल की तर्ज पर गोड्डा क्रिकेट प्रीमियर लीग (जीपीएल) सीजन 10 का फाइनल मुकाबला रविवार को खेला गया. जिसमें मेगा ब्लास्टर ने गोड्डा रॉयल को 9 विकेट से हरा कर खिताब पर कब्जा जमा लिया. गोड्डा के गांधी मैदान में आयोजित गोड्डा प्रीमियर लीग सीजन 10 के फाइनल मुकाबले में गोड्डा रॉयल टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 76 रन पर सिमट गई. वहीं जवाबी पारी खेलने उतरी गोड्डा मेगा बलास्टर की टीम ने एक विकेट खोकर 77 रन बना लिया. गोड्डा मेगा ब्लास्टर की ओर से कप्तान ऋषिकांत और सिद्धार्थ ने 3-3 विकेट झटके.

गोड्डा रॉयल टीम ने जीता था टॉसः वहीं खेल की शुरुआत में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद गोड्डा के एसडीपीओ जेपीएन चौधरी के सिक्का उछाल कर टॉस किया. जिसमें गोड्डा रॉयल ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी का का निर्णय लिया था, लेकिन खराब बल्लेबाजी और एक के विकेट गिरने की वजह से पूरी टीम महज 18 ओवर में ही 76 रन पर सिमट गई.

दोनों टीमों को गोड्डा एसपी ने किया पुरस्कृतः विजेता और उप विजेता टीम को गोड्डा एसपी नाथु सिंह मीणा और जिला खेल पदाधिकारी द्वारा संयुक्त रूप से पुरस्कृत किया गया. जिसमें विजेता टीम को एक लाख और 61 हजार रुपए का चेक के साथ ट्रॉफी प्रदान की गई. इस दौरान गोड्डा जिला क्रिकेट संघ के सचिव रंजन यादव और संघ के सदस्यों ने सहयोग कर प्रतियोगिता को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. इस मौक पर गोड्डा के एसपी नाथू सिंह मीणा ने कहा कि जिले में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. उन्होंने खिलाड़ियों को और मेहनत करने और बेहतर प्रदर्शन करने की बात कही.

ये भी पढ़ें-

नेटबॉल चैंपियनशिप से मंत्रियों ने क्यों बनाई दूरी, खिलाड़ियों की मदद के लिए सरकारें कब आएंगी आगे? तलाशे जा रहे इन सवालों के जवाब

फास्ट फाइव नेटबॉल प्रतियोगिता: फाइनल से पहले झारखंड के खिलाड़ियों ने भरी हुंकार, कहा- हरियाणा से लेंगे पिछली हार का बदला

द्वितीय फास्ट फाइव नेटबॉल फाइनल मैच, बालक और बालिका दोनों वर्ग में झारखंड और हरियाणा का मुकाबला

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.