गिरिडीह में सड़क हादसा, गैस टैंकर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Jan 16, 2024, 8:41 PM IST

http://10.10.50.75//jharkhand/16-January-2024/jh-gir-02-accident-pkg-jhc10019_16012024135627_1601f_1705393587_41.jpg

Road accident in Giridih. गिरिडीह में एक बार फिर रफ्तार का कहर दिखा है. गैस टैंकर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है. वहीं घटना के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

बगोदर, गिरिडीह: बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड संतुरपी के समीप मंगलवार को सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार गैस टैंकर ने बाइक को अपनी चपेट में लिया है. जिसमें बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई. मृतक की पहचान बगोदर थाना क्षेत्र के दोंदलो के भंडार टोला निवासी अजय कुमार और सन्न कुमार के रूप में हुई है. दोनों इंटर के छात्र थे.

दोनों युवक सूरजकुंड मेला घूमने जा रहे थे बरकट्ठाः जानकारी के अनुसार दोनों युवक बाइक पर सवार होकर बरकठ्ठा प्रखंड के सूरजकुंड मेला देखने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हो गया. उधर, घटना की सूचना मिलने पर बगोदर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बगोदर सीएचसी भेज दिया है. मौके पर बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह, पूर्व विधायक नागेंद्र महतो, थाना प्रभारी नीतीश कुमार, दोंदलो मुखिया तुलसी महतो, पूर्व मुखिया संतोष रजक आदि घटनास्थल पहुंचे हुए थे.

घटना पर विधायक ने जताया दुख, मुआवजा देने की मांगः वहीं मौके पर मौजूद विधायक विनोद कुमार सिंह ने घटना को दुखद बताया है. उन्होंने कहा कि गैस टैंकर की चपेट में आने से दोनों युवकों की मौत हुई है. हालांकि सड़क मरम्मत कार्य में लापरवाही भी दुर्घटना के पीछे की वजह रही. उन्होंने मामले में एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर से उन्होंने सड़क मरम्मत का कार्य जल्द पूरा कराने के साथ मृतक के आश्रितों को संबंधित निर्माण कंपनी के द्वारा मुआवजा देने की भी मांग की है. इधर, घटना के बाद गैस टैंकर को खड़ा कर ड्राइवर फरार हो गया है. पुलिस ने गैस टैंकर को जब्त कर लिया है.

ये भी पढ़ें-

बाइक को धक्का मार सड़क निर्माण में लगी हाइवा को लेकर चालक फरार, आधा घंटे तक एंबुलेंस का होता रहा इंतजार, दो की मौत

गिरिडीह में दो वाहनों की टक्कर, महिला की मौत, तीन घायल

गिरिडीह में स्कूल वैन और ऑटो के बीच टक्कर, बाल बाल बची बच्चों की जान

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.