ETV Bharat / state

सात माह की बेटी को कुएं में फेंक पैदल ही मायके चल दी महिला, गिरफ्तार

author img

By

Published : Jun 21, 2023, 3:11 PM IST

Updated : Jun 21, 2023, 3:44 PM IST

गिरिडीह में माता का क्रूर चेहरा देखने को मिला है. यहां एक महिला ने अपनी मासूम बेटी को ही कुएं में फेंक दिया. इस घटना में बच्ची की मौत हो गई. महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

mother-threw-seven-month-old-girl-into-the-well-in-giridih
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी महिला

गिरिडीह: एक महिला ने मां की ममता को शर्मसार कर दिया. महिला ने अपनी दूधमुंही बच्ची को जिन्दा ही कुआं में डाल दिया. इस घटना में बच्ची की मौत हो गई. बाद में बच्ची के शव को कुआं से निकाला गया. पुलिस ने शव को जब्त कर लिया है जबकि महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह घटना गावां थाना क्षेत्र के तराई गांव की है.

ये भी पढ़ें- कुएं में मिला 8 माह के मासूम का शव, रात से ही था लापता, हत्या की आशंका

बच्ची के साथ अकेली रहती थी महिला: मिली जानकारी के अनुसार तराई निवासी पति अनुज यादव दिल्ली में काम करता है. उसकी मां, पत्नी पपला देवी व दूधमुंही बच्ची तराई में ही रहती थी. कुछ दिनों पूर्व अनुज की मां की मौत हो गई. इस घटना के बाद अनुज की पत्नी और सात माह की बेटी घर में बच गई. दोनों साथ रह रहे थे. बुधवार की सुबह पपला देवी पैदल ही अपने मायके (इसी थाना क्षेत्र के सीरी) जा रही थी. रास्ते में रिश्तेदार ने उसे अकेले जाता देखा तो उससे पूछा कि बेटी कहां है. इसपर महिला ने कहा कि बेटी को कुआं में फेंक दिया है. इसपर लोगों ने महिला को पकड़ लिया और मामले से गावां थाना प्रभारी सन्नी सुप्रभात को अवगत कराया गया. पुलिस पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से बच्ची के शव को कुएं से निकाला गया.

इस संदर्भ में डीएसपी संजय राणा ने बताया कि महिला पपला देवी ने अपनी बेटी को कुआं में फेंक दिया है. बच्ची की मौत हो गई है. शव को कब्जे में लेते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला का पति दिल्ली में काम करता है उसे सूचित किया गया है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए अग्रतर कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Jun 21, 2023, 3:44 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.